Advertisement

bollywood

  • Sep 21 2019 2:01PM
Advertisement

'कबीर सिंह' के बाद चमकी कियारा आडवाणी की किस्‍मत, अब कार्तिक संग करेंगी रोमांस

'कबीर सिंह' के बाद चमकी कियारा आडवाणी की किस्‍मत, अब कार्तिक संग करेंगी रोमांस

अभिनेत्री कियारा आडवाणी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. कबीर सिंह जैसी सुपरहिट फिल्‍म देने के बाद अब कियारा को एक और बड़ी फिल्‍म मिल गई है जिसमें वे कार्तिक आर्यन संग रोमांस करती दिखेंगी. उन्‍होंने अनीस बज्‍मी की हॉरर फिल्‍म 'भूल भुलैया 2' साइन कर ली है. पिछले दिनों ही फिल्‍म के पोस्‍टर्स जारी किये गये थे जिसमें कार्तिक आर्यन पीली धोती और कुर्ता पहने दिखे थे और उन्‍होंने रुद्राक्ष की माला और ब्रेसलेट्स भी पहन रखा था. इस फिल्‍म के जरिये पहली बार कार्तिक और कियारा एकसाथ स्‍क्रीन शेयर करेंगे.

कियारा ने खुशी व्‍यक्‍त करते हुए कहा,' अक्षय कुमार की फिल्‍म 'भूल भुलैया' पहली हॉरर फिल्‍म थी तो मैंने देखी थी. इस फिल्‍म के लाखों प्रशंसक हैं.' बता दें कि यह फिल्‍म साल 2007 में आई सुपरहिट फिल्‍म 'भूल भुलैया' की रीमेक है.

कियारा ने इस फिल्‍म में काम करने को लेकर कहा,' मैं इस फ्रेंचाइजी का हिस्‍सा बनकर बेहद खुश हूं. यह मेरे लिए बड़ा मौका है. यह पहली बार होगा जब मुझे अनीस सर के साथ काम करने का मौका मिलेगा. यह शानदार अनुभव है.' कार्तिक संग स्‍क्रीन शेयर करने को लेकर अभिनेत्री ने कहा,' कार्तिक और मैं पहली बार एकसाथ काम करने जा रहे हैं. मैं इस शानदार सफर के लिए और इंतजार नहीं कर सकती.'

कार्तिक आर्यन ने मुंबई मिरर से बातचीत में कहा था,' मैं भूषण जी के साथ दोबारा काम करने को लेकर काफी उत्‍सुक हैं. भूल भुलैया हमेशा से मेरी सबसे फेवरेट कॉमेडी सुपरनेचुरल थ्रिलर फिल्‍म रही है. इसके दूसरे पार्ट का हिस्‍सा होना मेरे लिए बेहद खुशी की बात है. मैं अक्षय कुमार का बहुत बड़ा फैन हूं ऐसे में इसकी फ्रेंचाइजी में काम करना बड़ी जिम्‍मेवारी है. इसकी स्क्रिप्‍ट शानदार है और अनीस सर इसे एक अलग ही लेवल पर ले गये हैं. मैं मुराद भाई के साथ काम करने के लिए भी उत्‍सुक हूं.'

गौरतलब है कि, भूल भुलैया का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था. फिल्‍म नयी शादीशुदा जोड़ी सिद्धार्थ (शाइनी आहूजा) और अवनी (विद्या बालन) के इर्द-गिर्द बुनी गई थी जो यूएस से भारत वापस आते हैं. वे एक पुराने घर में परिवार के साथ रहने लगते हैं और फिर कुछ अजीबो-गरीब घटनायें घटने लगती हैं. जिसके बाद डा. आदित्‍य श्रीवास्‍तव (अक्षय कुमार) की इंट्री होती है. फिल्‍म में इन स्‍टार्स के अलावा अमीषा पटेल, परेश रावल, मनोज जोशी, असरानी और राजपाल यादव ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी.

बता दें 'भुल भूलैया 2' अगले साल 31 जुलाई को रिलीज होगी. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement