26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोलीं सोनाक्षी- सेक्स से जुड़े टैबू को तोड़ेगी ”खानदानी शफाखाना”

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आनेवाली फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ के प्रोमोशन को लेकर व्यस्त हैं. इसमें वे पंजाब के एक छोटे से शहर की लड़की बेबी बेदी के किरदार में हैं, जिसे अपने चाचा से एक सेक्स क्लीनिक विरासत में मिलती है. मगर देश के ज्यादातर हिस्सों में जहां सेक्स अभी भी एक टैबू […]

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आनेवाली फिल्म ‘खानदानी शफाखाना’ के प्रोमोशन को लेकर व्यस्त हैं. इसमें वे पंजाब के एक छोटे से शहर की लड़की बेबी बेदी के किरदार में हैं, जिसे अपने चाचा से एक सेक्स क्लीनिक विरासत में मिलती है. मगर देश के ज्यादातर हिस्सों में जहां सेक्स अभी भी एक टैबू बना हुआ है, वहां एक लड़की के लिए सेक्स क्लीनिक चलाना आसान नहीं. यह फिल्म इसी टैबू को तोड़ने की एक कोशिश है.

सोनाक्षी कहती हैं- मैंने इस फिल्म में काम करने का फैसला किया, क्योंकि इसका सब्जेक्ट दमदार है. मैं लोगों को बेबी बेदी की टैगलाइन को अपनाने के लिए प्रोत्साहित करना चाहूंगी- ‘शर्माओ मत, बात तो करो’! यह हम सबकी जिंदगी से जुड़ा अहम विषय है और मैं नहीं चाहती कि कोई भी आदमी या औरत सेक्स समस्याओं पर बात करने से कतराये. हमारी फिल्म उन्हें यही हिम्मत देगा.

निर्देशक शिल्पी दासगुप्ता का कहना है- अब वक्त आ गया है जब हम सेक्स के बारे में खुलकर बात करें. मेरा मानना है कि हम इस बारे में जितना जल्दी ज्यादा खुलेंगे, उतनी ही जल्दी हम एक स्वस्थ समाज में तब्दील होंगे. फिल्म में वरुण शर्मा और बादशाह भी हैं, जो रुपहले पर्दे पर अपनी शुरुआत कर रहे हैं. यह फिल्म 2 अगस्त को सिनेमाघरों में होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें