Advertisement

bollywood

  • Nov 8 2018 10:38AM

इस किरदार के लिए डायरेक्‍टर के सामने रो पड़ी थीं कैटरीना कैफ, जानें

इस किरदार के लिए डायरेक्‍टर के सामने रो पड़ी थीं कैटरीना कैफ, जानें

शाहरुख खान की आनेवाली फिल्‍म 'जीरो' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्‍म में कैटरीना कैफ और अनुष्‍का शर्मा भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म के ट्रेलर को बेहद पसंद किया जा रहा है. इसी बीच फिल्‍म के प्रोडक्‍शन टीम ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें तीनों स्‍टार्स फिल्‍म से जुड़ी बातें शेयर कर रहे हैं. उनके साथ फिल्‍म के डायरेक्‍टर आनदं एल रॉय भी दिख रहे हैं. वीडियो का नाम 'जीरो का सच' है. इस दौरान कैटरीना ने बताया कि इस फिल्‍म के किरदार को करने के लिए वे आनंद के सामने रो पड़ी थीं.

कैटरीना ने कहा, वो अनुष्‍का शर्मा द्वारा निभाये गये किरदार आफिया यूसूफजई वाला किरदार निभाना चाहती थीं. इस किरदार के लिये उन्‍होंने फिल्‍म के डायरेक्‍टर आनंद एल रॉय को काफी मनाने की कोशिश की थी.

कैटरीना ने यह भी बताया कि वो इस किरदार को करने के जिए आनंद के सामने रोने भी लगी थी ताकि आनंद मान जाये. फिर शाहरुख ने कहा,' इसका मतलब तुम अपने किरदार यानी बबीता को पसंद नहीं करती हैं. तो कैटरीना ने कहा,' मैं बबीता के किरदार को पसंद करती हूं लेकिन आफिया के किरदार से प्‍यार करती हूं.

इस फिल्‍म में शाहरुख ने बौने करेक्‍टार बऊआ सिंह का किरदार निभाया है. वहीं अनुष्‍का ने नासा के साइंटिस्‍ट और कैटरीना ने एक एलकोहलिक एक्‍ट्रेस का किरदार निभाया है. ट्रेलर को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्‍पांस मिला है. फिल्‍म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है. 

Advertisement

Comments

Advertisement