39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुरानी बातें याद कर आज हंसते हैं कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन को इंडस्ट्री में आये आठ साल हो चुके हैं और इतने वक्त में उन्होंने टॉप स्टार्स में जगह बना ली है. पिछले हफ्ते रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ खूब सराही जा रही है. मगर एक्टर बनने से पहले वक्त था जब वे इंटरनेट पर ‘actor needed’ और ‘Mumbai audition’ जैसे […]

कार्तिक आर्यन को इंडस्ट्री में आये आठ साल हो चुके हैं और इतने वक्त में उन्होंने टॉप स्टार्स में जगह बना ली है. पिछले हफ्ते रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ खूब सराही जा रही है. मगर एक्टर बनने से पहले वक्त था जब वे इंटरनेट पर ‘actor needed’ और ‘Mumbai audition’ जैसे की-वर्ड्स डालकर नौकरी खोजा करते थे.

ग्वालियर से 12वीं की पढ़ाई के बाद वे मुंबई आये और ऑडिशन तलाशने शुरू किये. तब उन्हें नौकरी की सख्त जरूरत थी. कार्तिक बताते हैं कि ऑडिशन देने के लिए वे 6-6 किलोमीटर पैदल जाया करते थे. मगर हर बार रिजेक्शन मिलता. जब ‘प्यार का पंचनामा’ के ऑडिशन का पता चला और ट्राई किया, तो किस्मत साथ दे गयी. इसके बाद कार्तिक की चल निकली. वे बताते हैं कि एक्टर बनने का पहला ख्याल उन्हें 9वीं क्लास में आया जब शाहरुख खान स्टारर ‘बाजीगर’ देखी.
उसके बाद वे फिल्मों के दीवाने हो गये. आज इस मुकाम पर वे बातें याद कर उन्हें हंसी आती है. आगे उनके पास ‘भूलभुलैया 2’, ‘दोस्ताना 2’ और इम्तियाज अली की भी एक फिल्म है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें