38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लड़की को घूर रहे थे कार्तिक आर्यन, आया गुस्‍सा और फिर… VIDEO

कार्तिक आर्यन इनदिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म ‘पति पत्‍नी और वो’ की सक्‍सेस इंज्‍वॉय कर रहे हैं. फिल्‍म में वह अनन्‍या पांडे और भूमि पेडनेकर संग रोमांस करते दिखे थे. हाल ही में कार्तिक ने स्‍टार स्‍क्रीन अवॉर्ड में एंकरिंग की थी और जबरदस्‍त सुर्खियों बटोरी थी. अभिनेता सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं. […]

कार्तिक आर्यन इनदिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म ‘पति पत्‍नी और वो’ की सक्‍सेस इंज्‍वॉय कर रहे हैं. फिल्‍म में वह अनन्‍या पांडे और भूमि पेडनेकर संग रोमांस करते दिखे थे. हाल ही में कार्तिक ने स्‍टार स्‍क्रीन अवॉर्ड में एंकरिंग की थी और जबरदस्‍त सुर्खियों बटोरी थी. अभिनेता सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं.

अब कार्तिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है. इस टिकटॉक वीडियो को खुद को कार्तिक ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. फैंस इस पर जमकर रियेक्‍ट कर रहे हैं.

इस वीडियो में अभिनेता एक लड़की को चश्‍मा पहनकर घूर रहे हैं. लड़की फोन चला रही है. वह कुछ देर कार्तिक को इग्‍नोर करती है. कार्तिक उसे लगातार घूरते रहते हैं. इसके बाद गुस्‍से में लड़की कार्तिक की तरफ जाने लगती है और एक दूसरा लड़का आकर उसे रोक देता है और कहता है कि यह देख नहीं सकता.

यह जानकर लड़की वहां से चली जाती है और कार्तिक पिटाई से बच जाते हैं. इसके बाद कार्तिक अपना चश्‍मा उतारते हैं और आंख मारते हैं.

कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की बात करें तो, कार्तिक आर्यन की आनेवाली फिल्‍म ‘लव आज कल 2’ है जिसमें उनके आपोजिट सारा अली खान नजर आयेंगी. इसके अलावा कार्तिक आर्यन ‘दोस्‍ताना 2’ और भूल भुलैय्या 2 में दिखेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें