Advertisement

bollywood

  • Sep 21 2019 8:19AM
Advertisement

Kareena Kapoor Birthday : सैफ ने ऐसे सेलीब्रेट किया करीना को बर्थडे, देखें तसवीरें

Kareena Kapoor Birthday : सैफ ने ऐसे सेलीब्रेट किया करीना को बर्थडे, देखें तसवीरें
pic: instagram

Happy Birthday Kareena Kapoor : बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा करीना कपूर आज अपना 39वां जन्‍मदिन मना रही हैं. करीना का बर्थडे पटौदी पैलेस में धूमधाम से मनाया गया. सैफ इस बार करीना का बर्थडे पटौदी पैलेस में सेलीब्रेट करना चाहते थे. वह पत्‍नी करीना और बेटे तैमूर को लेकर हाल ही में पटौदी पैलेस पहुंचे थे. बेबो के बर्थडे के लिए पटौदी हाउस को शानदार तरीके से सजाया गया था जिसकी तस्वीरें करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. उन्‍होंने केक काटते हुए करीना को एक वीडियो भी शेयर किया है.

करीना इस मौके पर व्‍हाइट कलर के आउ‍टफिट में नजर आईं. इन तसवीरें में करीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सामने आये वीडियो में करीना के पीछे खड़े सैफ काफी एक्‍साइटिड नजर आ रहे हैं.

करीना और सैफ की एक और तसवीर सामने आई है जिसमें दोनों एकदूसरे को लिप किस करते नजर आ रहे हैं. वहीं एक तसवीर में बेबो ड्र‍िंक लिये पोज देती नजर आ रही हैं.

बता दें कि, 21 सितंबर 1980 को हुआ था. मुबंई में जन्‍मी करीना अभिनेता रणधीर कपूर और अभिनेत्री बबीता कपूर की बेटी हैं. बेबो ने अपने सिने करियर के शुरूआत फिल्‍म 'रिफ्यूजी' से की थी. फिल्‍म में उनके आपोजिट अभिषेक बच्‍चन थे. इस फिल्‍म के लिए उन्‍हें सर्वश्रेष्‍ठ नवोदित अभिनेत्री का फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार मिला था. वर्ष 2001 में आई फिल्‍म 'मुझे कुछ कहना है' से करीना को पहली व्‍यवसायिक सफलता मिली.

सके बाद इसी साल आई करण जौहर की फिल्‍म 'कभी खुशी कभी गम' में काम किया. इस फिल्‍म में उनके 'पू' नामक कॉलेज गोइंग लड़की के किरदार को दर्शकों ने खासा पसंद किया. इसके बाद उन्‍हें फिल्‍म 'देव' और 'ओंकारा' के लिए भी सराहा गया. करीना की कॉमेडी-रोमांस फिल्‍म 'जब वी मेट' के लिए करीना को दर्शकों का जबरदस्‍त रिस्‍पांस मिला. इस फिल्‍म के लिए उन्‍हें सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्री का फिल्‍मफेयर अवार्ड मिला.

करीना फिल्‍म 'टशन', 'मैं प्रेम की दीवानी हूं', 'चुप चुप के', 'क्‍योंकि', 'ओमकारा', 'हलचल', 'अशोका', 'यादें' और 'जीना सिर्फ मेरे लिए' जैसी फिल्‍मों में काम किया. करीना सलमान खान के साथ 'बजरंगी भाईजान', शाहरुख खान के साथ 'अशोका' और आमिर खान के साथ 'थ्री इडियट्स' जैसी सुपरहिट फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं.  

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement