Advertisement

bollywood

  • Nov 9 2018 8:11AM

काजोल की इस सुपरहिट फिल्‍म का नहीं बनेगा सीक्‍वल, करण जौहर ने कह दी ये बात

काजोल की इस सुपरहिट फिल्‍म का नहीं बनेगा सीक्‍वल, करण जौहर ने कह दी ये बात

काजोल, शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की फिल्‍म 'कुछ कुछ होता है' की रिलीज को भले ही 20 साल बीत चुके हों लेकिन इसका क्रेज अभी भी फैंस के सिर चढ़कर बोलता है. हाल ही में इस फिल्‍म के 20 साल होने पर करण जौहर ने एक शानदार पार्टी दी थी. इस सेलीब्रेशन में शाहरुख, काजोल और रानी मुखर्जी के अलावा बॉलीवुड के कई चर्चित स्‍टार्स शामिल हुए थे. इसके बाद से ही कयास लगाये जाने लगे थे कि फिल्‍म का सीक्‍वल आ सकता है. खबरें तो य‍ह भी थी कि फिल्‍म की तैयारियां शुरू हो गई है.

रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा था कि फिल्‍म के लीड एक्‍टर्स के टाइगर श्रॉफ, आलिया भट्ट और दिशा पाटनी के नामों पर विचार चल रहे हैं. हालांकि करण जौहर ने अपनी ऐसी योजना से साफ तौर पर इंकार किया है.

करण जौहर ने ऐसी रिपोर्ट्स को शेयर करते हुए तुरंत ट्वीट कर कहा कि 'नहीं'. बता दें कि साल 1998 में रिलीज हुई काजोल, शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. इस फिल्म के गाने और डायलॉग आज भी दर्शकों की यादों में ताजा है. बतौर डायरेक्‍टर करण जौहर के करियर की ये पहली फिल्म थी. करण ने अब साफ कर दिया है कि इस फिल्‍म का सीक्‍वल नहीं आ रहा है.

करण इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्म 'तख्त' में जुटे हुए हैं. करण की यह पहली पीरियड फिल्म होगी. फिल्म की शूटिंग अगले साल के मध्य में शुरू की जाएगी. इस मल्‍टीस्‍टारर फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विकी कौशल, अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर नजर आयेंगे.

Advertisement

Comments

Advertisement