Advertisement

bollywood

  • Jul 19 2019 3:07PM
Advertisement

अगर कंगना बनीं बॉलीवुड की पीएम तो करीना को देंगी ये मंत्रालय, VIDEO

अगर कंगना बनीं बॉलीवुड की पीएम तो करीना को देंगी ये मंत्रालय, VIDEO

कंगना रनौत अक्‍सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में कंगना अपनी आनेवाली फिल्‍म 'जजमेंटल है क्‍या' के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंची थीं. 'द कपिल शर्मा शो' में कंगना ने खुलकर दिल की बातें की. इस दौरान कंगना ने बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर की भी जमकर तारीफ की. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. 


दरअसल, कपिल ने जब कंगना से पूछा कि अगर वे बॉलीवुड की प्राइम मिनिस्‍टर बनती हैं तो वे किसे कौन सा मंत्रालय देंगी ? जिसपर कंगना कहती हैं कि वह करीना को होम मिनिस्‍टर डिपार्टमेंट अच्‍छे से हैंडल कर सकती हैं.

वीडियो में कंगना कहती नजर आ रही हैं कि, करीना इतने अच्‍छे से अपना घर, अपना बच्‍चा, अपनी फैमिली, अपना पमि और एक प्रोफेशनल करियर में बैलेंस करके रखती हैं. इन सबके बीच अपना ख्‍याल रखना, मुझे नहीं लगता कि इससे अच्‍छा कोई होम मिनिस्‍टर हो सकता है. वो हम सभी के लिए प्रेरणा है.


एक और वीडियो में जब कपिल उनसे पूछते हैं कि, लोग कहते हैं आप हिली हुई है. इसका जवाब देते हुए कंगना कहती है, मुझे अच्‍छा लगता है, ऐसे लोग जिनमें कोई एक्‍साइटमेंट नहीं होती वो लोग मुझे अच्‍छे नहीं लगते हैं. आप देखो हिले हुए हो कई लोग आपको पसंद करते हैं. इसके बाद कपिल कहते हैं एकता कपूर के साथ यह आपकी तीसरी फिल्‍म हैं न ?  कंगना जवाब में कहती हैं, मुझे लगता है एकता भी थोड़ी हिली हुई है. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement