27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आमिर खान की ”सरफरोश” के सीक्वल से बाहर हुए जॉन अब्राहम

आमिर खान की फिल्म ‘सरफरोश’ के सीक्वल से जॉन अब्राहमअलगहो गये हैं. जॉन के फिल्म से बाहर निकलने की बात की पुष्टि करते हुए फिल्म निर्देशक जॉन मैथ्यू मथान ने बताया है कि जॉन अब्राहम और उनके बीच चीजें ठीक तरह से बैठ नहीं पा रही थीं. जॉन अब्राहम फिल्म में अभिनेता के साथ-साथ को-प्रोड्यूसर […]

आमिर खान की फिल्म ‘सरफरोश’ के सीक्वल से जॉन अब्राहमअलगहो गये हैं. जॉन के फिल्म से बाहर निकलने की बात की पुष्टि करते हुए फिल्म निर्देशक जॉन मैथ्यू मथान ने बताया है कि जॉन अब्राहम और उनके बीच चीजें ठीक तरह से बैठ नहीं पा रही थीं. जॉन अब्राहम फिल्म में अभिनेता के साथ-साथ को-प्रोड्यूसर भी थे.

बतातेचलें कि पिछले साल ही जॉन अब्राहम ने इस फिल्म के लिए हामी भरी थी. एक इंटरव्यू में जॉन ने कहा, जॉन मैथ्यू मथान और मैं फिल्म को को-प्रोडूस कर रहे हैं. हमारा स्क्रिप्टिंग पर काम अभी भी जारी है. फिल्म की शूटिंग अगले साल तक शुरू कर दी जाएगी. जॉन ने आगे ये भी बताया कि, ‘सरफरोश’ देखने के बाद जॉन मैथ्यू मथान इकलौते ऐसे निर्देशक हैं जिनके घर जा कर जॉन ने उन्हें फिल्म के निर्देशन के लिए सराहते हुए कहा था- ‘यार क्या फिल्म है’.

निर्देशक जॉन मैथ्यू मैथन के बयान ने सबको चौंका दिया. उन्होंने कहा, मैंने कभी पुष्टि नहीं की थी कि जॉन मेरी फिल्म कर रहे हैं, और ना ही मैंने अभी तक किसी अन्य अभिनेता के नाम का मीडिया में उल्लेख किया है. आगे डायरेक्टर जॉन मैथ्यू ने ये भी कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं कि जॉन अब्राहम ने क्या कहा था. डायरेक्टर जॉन मैथ्यू ने बताया कि उनके और जॉन अब्राहम के बीच फिल्म को लेकर बातचीत जरूर चल रही थी पर ये बातचीत किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकी.

फिलहाल डायरेक्टर मैथ्यू स्क्रिप्टिंग को फिनिशिंग टच देने में जुटे हैं. डायरेक्टर मैथ्यू के कहे मुताबिक, जब तक वे किसी को साइन नहीं कर लेते, तब तक कास्टिंग पर टिप्पणी नहीं करेंगे. एक रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले 7 महीनों से जॉन और डायरेक्टर मैथ्यू के बीच फिल्म की स्क्रिप्टिंग को लेकर बात जारी थीलेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लग सकी. जॉन अब्राहम के प्रवक्ता ने भी पुष्टि करते हुए कहा है, हम ‘सरफरोश 2’ के लिए जॉन मथान के साथ चर्चा में थे लेकिन कुछ बात नहीं बन पायी. हम इस परियोजना के लिए शुभकामनाएं देते हैं.

फिलहाल, जॉन अब्राहम अपनी अन्य फिल्मों की तैयारी में लग गए हैं. वह अभी अनीस बज्मी की फिल्म ‘पागलपंती’केअलावा ‘बाटला हाउस’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके साथ ही, जुलाई से वह रेंसिल डी सिल्वा कीएक अनाम ड्रामा फिल्म पर काम करना शुरू कर देंगे, जिसकी कहानी बाइक रेसिंग पर आधारित है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें