bollywood

  • Jan 25 2020 11:14AM
Advertisement

पूजा बेदी की दूसरी शादी पर खुलकर बोलीं बेटी आलिया फर्नीचरवाला...

पूजा बेदी की दूसरी शादी पर खुलकर बोलीं बेटी आलिया फर्नीचरवाला...

सैफ अली खान और तब्‍बू की आनेवाली फिल्‍म 'जवानी जानेमन' से स्‍टार किड आलिया फर्नीचरवाला बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रही हैं. आलिया फर्नीचरवाला जानीमानी एक्‍ट्रेस पूजा बेदी की बेटी और कबीर बेदी की नातिन हैं. इनदिनों सैफ, तब्‍बू और आलिया जवानी जानेमन के प्रमोशन में जुटे हैं. 

हाल ही में जब आलिया से उनकी मां पूजा बेदी की दूसरी शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्‍होंने बेबाकी से इसका जवाब दिया. स्‍पॉटब्‍वॉय को दिये इंटरव्‍यू में आलिया ने पर्सनल लाईफ को लेकर खुलकर बात की.

आलिया ने बताया कि उनकी मां पूजा बेदी ज्‍यादातर समय गोवा में बिताती हैं. वह जल्‍द ही मानेक कॉन्‍ट्रैक्‍ट से शादी कर लेंगी.' आलिया ने यह भी बताया कि मानेक एक बेहद अच्‍छे इंसान हैं. वो और उनका भाई दोनों मानेक को पसंद करते हैं.

बता दें कि पूजा बेदी और फरहान फर्नीचरवाला ने साल 1994 में शादी की थी. लेकिन किन्‍ही कारणों से दोनों की शादी चल नहीं पाई. इसके बाद साल 2003 में दोनों को तलाक हो गया. पूजा ने अकेले ही आलिया की परवरिश की. इसके बाद साल 2019 में पूजा बेदी ने ब्‍वॉयफ्रेंड मानेक कॉन्‍ट्रैक्‍टर संग सगाई कर ली.

बता दें कि पहले इस फिल्‍म के लिए सैफ की बेटी सारा अली खान को लिया जा रहा था. खुद सैफ ने यह बात कबूली. सैफ ने कहा था,' 'केदारनाथ लगभग बंद होने की कगार पर थी और सारा के पास कोई और फिल्म नहीं थी. एक अच्छे पिता होने के नाते मैंने उसे जवानी जानमेन में काम करने का ऑफर दिया. उसने भी हां कह दिया, लेकिन तभी ‘केदारनाथ’ ट्रैक पर आ गई और उसे फिल्म ‘सिंबा’ ऑफर हो गयी. उसके बाद मैंने सारा को ये फिल्म करने से मना कर दिया.'

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement