34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

VIDEO: ईशा अंबानी की प्री वेडिंग सेरेमनी में एकसाथ नाचीं ऐश्‍वर्या-करिश्मा, कभी टूटी थी अभिषेक के साथ सगाई

देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी आज आनंद पीरामल संग विवाह बंधन में बंधने वाली हैं. इससे पहले उदयपुर में आयोजित ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में नामचीन बॉलीवुड सितारों ने जमकर इंज्‍वॉय किया. शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, ऐश्‍वर्या राय और अभिषेक बच्‍चन जैसे कई बड़े सितारों ने […]

देश के सबसे अमीर उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी आज आनंद पीरामल संग विवाह बंधन में बंधने वाली हैं. इससे पहले उदयपुर में आयोजित ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी में नामचीन बॉलीवुड सितारों ने जमकर इंज्‍वॉय किया. शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, ऐश्‍वर्या राय और अभिषेक बच्‍चन जैसे कई बड़े सितारों ने इस पार्टी में शिकरत की. अब पार्टी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस हैरान हो रहे हैं. वीडियो में ऐश्‍वर्या और करिश्‍मा एकसाथ डांस करती दिख रही हैं.

अंबानी परिवार ने प्री वेडिंग सेरेमनी के लिए उदयपुर का 5 स्टार होटल उदयविलास 5 दिन के लिए बुक करवाया था. वायरल हो रहे वीडियो में ऐश्‍वर्या, अभिषेक और करिश्‍ता एकसाथ डांस करते नजर आ रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/BrNmvOEgYTj/?utm_source=ig_embed&utm_medium=loading

तीनों का एकसाथ डांस करना इसलिए सबका ध्‍यान खींच रहा है क्‍योंकि एक समय था जब करिश्‍मा की अभिषेक बच्‍चन के साथ सगाई हुई थी. लेकिन दोनों परिवारों के बीच बनते-बिगड़ते रिश्‍तों के कारण यह रिश्‍ता टूट गया था. इसके बाद अभिषेक बचचन ने ऐश्‍वर्या राय के साथ शादी करने का फैसला किया था. इसके बाद से अक्‍सर यह खबरें आती हैं कि अभि-ऐश और करिश्‍मा के बीच कोई बॉन्डिंग नहीं है.

वायरल हो रहे वीडियो में तीनों ‘दिल चोरी साडा’ गाने पर डांस कर रहे हैं. नाचते-नाचते ऐश्‍वर्या करिश्मा का हाथ पकड़ती हैं और उन्हें घुमा देती हैं. हालांकि यह भी देखा गया कि अभिषेक करिश्‍मा को इग्‍नोर करते नजर आये.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें