34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मैं किसी पार्टी के लिए प्रचार नहीं करूंगा: सलमान खान

नयी दिल्ली : बालीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने गुरुवार को कहा कि वह लोकसभा चुनावों में किसी राजनीतिक पार्टी के लिए चुनाव प्रचार नहीं करेंगे. उनका बयान मध्यप्रदेश में एक कांग्रेसी नेता के उस दावे के बाद आया जिसमें उन्होंने कहा था कि चुनाव प्रचार के लिए अभिनेता से उनकी पार्टी बात कर रही है. […]

नयी दिल्ली : बालीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने गुरुवार को कहा कि वह लोकसभा चुनावों में किसी राजनीतिक पार्टी के लिए चुनाव प्रचार नहीं करेंगे. उनका बयान मध्यप्रदेश में एक कांग्रेसी नेता के उस दावे के बाद आया जिसमें उन्होंने कहा था कि चुनाव प्रचार के लिए अभिनेता से उनकी पार्टी बात कर रही है.

सलमान ने ट्वीट किया, ‘मैं ना तो कहीं से चुनाव लड़ने वाला हूं, ना ही किसी राजनीतिक पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करूंगा. इस तरह की बातें केवल अफवाह है.’ बीते मंगलवार को प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता पंकज चतुर्वेदी ने कहा था कि उनकी पार्टी के नेता खान से इंदौर में चुनाव प्रचार के सिलसिले में बात कर रहे हैं और यह लगभग तय है कि वह चुनाव प्रचार करेंगे.

वहीं, मुंबई में कश्मीर मसले के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा कि उनका विश्वास है कि सही तरीके से शिक्षा ही संकटग्रस्त कश्मीर घाटी की समस्या को समाप्त कर सकती है. सलमान के होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘नोटबुक’ कश्मीर पर आाधारित प्रेम कहानी है. इसमें नये चेहरे मोहनिश बहल की बेटी प्रनूतन और जहीर इकबाल नजर आयेंगे.

फिल्म में दोनों ने स्कूल शिक्षक की भूमिका निभायी है. सलमान ने कहा कि हर कोई शिक्षा प्राप्त कर सकता है लेकिन सही तरीके से शिक्षा मिलना बेहद जरूरी है.

सलमान ने कहा कि यदि वह डिजिटल माध्यम के लिए कोई प्रोडक्शन करते हैं तो वह इसका ध्यान रखेंगे कि परिवार इसे साथ में देख सके. 53 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि वेब सीरीज अच्छी होती हैं लेकिन इसका साफ सुथरा होना जरूरी है। उन्हें वह बकवास पसंद नहीं है जो इस वक्त चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें