अलकतरा घोटाला: बिहार के पूर्व मंत्री मोहम्मद इलियास को 5 साल की सजा
Advertisement

bollywood

  • Jan 11 2019 12:40PM

कैंसर सर्जरी के बाद सामने आई राकेश रोशन की पहली तसवीर

कैंसर सर्जरी के बाद सामने आई राकेश रोशन की पहली तसवीर

रितिक रोशन के पिता राकेश रोशन को गले का कैंसर (squamous cell carcinoma of throat) हो गया है. डायरेक्‍टर राकेश रोशन का कैंसर अभी शुरुआती स्‍टेज में है और मंगलवार को उनकी सर्जरी हुई. सर्जरी के बाद उनकी पहली तसवीर सामने आई है. इस तसवीर में उनकी सेहत बेहतर लग रही है. हालांकि उनके शरीर में नलियां लगी हुई है और उनके गले में हल्‍की सूजन भी नजर आ रही है. 

यहां भी पढ़ें : जानें, किस वजह से राकेश रोशन को हुआ गले का कैंसर, दोस्‍त ने किया बड़ा खुलासा

रितिक रोशन ने पिता के साथ एक तसवीर शेयर की है. उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा,' वो उठ खड़े हुए हैं. ये है प्‍यार की ताकत. आज का दिन बहुत अच्‍छा था.' इस तसवीर में राकेश रोशन फैमिली के साथ नजर आ रहे हैं.

स्‍पॉटब्‍वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, राकेश रोशन को अभी तक‍ डिस्‍चार्ज नहीं किया गया है. रितिक रोशन ने 10 जनवरी को अपना बर्थडे पिता के साथ अस्‍पताल में ही मनाया. रितिक ने 7 जनवरी को सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी कि उनके पिता को गले का कैंसर हो गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी राकेश रोशन के अच्छे स्वास्थ्य की कामना की और उन्हें एक ‘जुझारू' व्यक्तित्व बताया.

बताया जा रहा है squamous cell carcinoma एक तरह का स्किन कैंसर होता है. गौरतलब है कि इससे पहले राकेश रोशन की बेटी सुनैना भी कुछ वर्ष पहले सर्वाइकल कैंसर का शिकार हुई थीं. वह अब बिल्कुल ठीक हैं.

69 वर्षीय राकेश रोशन ने अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत साल 1970 में आई फिल्‍म 'घर घर की कहानी' से शुरू की थी. उन्‍होंने साल 1987 में फिल्‍म 'खुदगर्ज' से बतौर डायरेक्‍टर डेब्‍यू किया. साल 2000 में राकेश रोशन ने अपने बेटे रितिक रोशन को फिल्‍म 'कहो न प्‍यार है' से लॉन्‍च किया था. फिल्‍म सुपरहिट रही थी. राकेश रोशन करण अर्जुन, कोयला और खून भरी मांग जैसी कई चर्चित फिल्‍में दे चुके हैं. 

Advertisement

Comments

Advertisement