Advertisement

bollywood

  • Jul 11 2019 8:44AM
Advertisement

रितिक रोशन ने शेयर किया 'सुपर 30' का नया वीडियो, दिखा आनंद कुमार का मुश्किलों भरा सफर

रितिक रोशन ने शेयर किया 'सुपर 30' का नया वीडियो, दिखा आनंद कुमार का मुश्किलों भरा सफर

रितिक रोशन की फिल्‍म 'सुपर 30' 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज को तैयार है. इनदिनों रितिक जोर-शोर से फिल्‍म के प्रमोशन में जुटे हैं. इस फिल्‍म ने शूटिंग की शुरुआत से ही दर्शकों के बीच उत्‍सुकता बना रखी है. बीते दिनों फिल्‍म के कई गाने भी रिलीज किये गये. अब रिलीज से एक दिन पहले मेकर्स ने फिल्‍म से जुड़ा एक नया वीडियो साझा किया है. इसमें आनंद कुमार केरूप में रितिक रोशन 'बाधाओं के बीच सफलता' की कहानी कहते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है.  

रिति‍क रोशन ने इस वीडियों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा,' ढेरों बाधाओं के बावजूद जीनियस बनाना और जीवन बदलना.' इस वीडियो में आनंद कुमार विजन और उनकी मुश्किलों को दर्शाया गया है.

बता दें कि, 'सुपर 30' पटना (बिहार) के मौथ्स टीचर आनंद कुमार की कहानी है. आनंद कुमार गरीब स्टूडेंट्स को आईआईटी प्रवेश परीक्षा के लिए फ्री में कोचिंग देते हैं. यह फिल्‍म पिछले काफी समय से मुश्किलों का सामना कर रही थी. हालांकि तमाम मुश्किलों के बाद फिल्‍म अब रिलीज को तैयार है.

प्रभातखबर.कॉम से बातचीत में रितिक रोशन ने इस फिल्‍म में अपने बोलचाल के अंदात के बारे में बात करते हुए बताया था,' बिहार में कई अलग-अलग भाषाएं व बोलियां हैं. मैंने एक टोन पकड़ा. मुझे उसे सीखने में दो महीने लगे. मुझे बिहार की भाषा से एक अलग-सा जुड़ाव महसूस होता है. वहां का लहजा, बोलने के तरीके में एक अलग-सी मिठास झलकती होती है. मुझे लगता है कि मैं पिछले जन्म में जरूर बिहारी रहा होऊंगा.'

'सुपर 30' में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्‍होंने कहा था,' किरदार के करीब जाने के लिए हेयर स्टाइल, मेकअप और कपड़े एक डिवाइस की तरह होते हैं, मगर मुझे लगता है कि लुक से ज्यादा किसी किरदार से जुड़ने के लिए इमोशनली कनेक्ट होना ज्यादा जरूरी है.'

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement