36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोले एक्टर हिमांशु मल्होत्रा- खुद से सवाल पूछना है जरूरी

साल 2015 में ‘नच बलिए’ रियलिटी शो के विजेता रहे हिमांशु मल्होत्रा ‘खतरों के खिलाड़ी’, ‘मरियम खान रिपोर्टिंग’ जैसे कई शोज में नजर आ चुके हैं. खास बातचीत में उन्होंने कहा कि हम सब अपनी-अपनी जिंदगी में अच्छा करने की कोशिश करते रहते हैं. मैं एक्टिंग करता हूं. कंटेंट को क्रिएट और प्रोड्यूस भी करता […]

साल 2015 में ‘नच बलिए’ रियलिटी शो के विजेता रहे हिमांशु मल्होत्रा ‘खतरों के खिलाड़ी’, ‘मरियम खान रिपोर्टिंग’ जैसे कई शोज में नजर आ चुके हैं. खास बातचीत में उन्होंने कहा कि हम सब अपनी-अपनी जिंदगी में अच्छा करने की कोशिश करते रहते हैं. मैं एक्टिंग करता हूं. कंटेंट को क्रिएट और प्रोड्यूस भी करता रहता हूं. इसके अलावा भी बहुत कुछ करता रहता हूं. ये सब करने के लिए आपको हमेशा खुद से कुछ सवाल पूछते रहना चाहिए.

आगे हिमांशु मल्होत्रा ने कहा कि मैं क्या कर रहा हूं, क्यों कर रहा हूं और जो कुछ भी कर रहा हूं, वो सही है न वगैरह-वगैरह़़ इससे आपको मोटिवेशन मिलता है. साथ ही आपको यह भी पता चल पाता है कि कहां कमी रह गयी है़ उसे कैसे सुधारा जा सकता है़ इस तरह से आप और भी अच्छा कर सकते हैं. जिंदगी में अच्छा करने के साथ-साथ आपको खुद से सवाल भी पूछते रहना चाहिए. यह बहुत ज़रूरी है. इससे आपको मालूम पड़ता है कि आप सही दिशा में जा रहे हैं.

उन्होंने कहा कि जिंदगी में लक्ष्य की ओर सही ढंग से बढ़ने के लिए आपको खुद से रिश्ता जोड़ना ही चाहिए़ आपसे बेहतर आपकी क्षमता को कोई नहीं जानता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें