Advertisement

bollywood

  • Mar 23 2019 11:06AM

हेमामालिनी के लिए वोट मांगेंगे सीएम योगी, पर्चा भरवाने मथुरा भी जायेंगे

हेमामालिनी के लिए वोट मांगेंगे सीएम योगी, पर्चा भरवाने मथुरा भी जायेंगे
pic taken from Social media

मथुरा : अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमामालिनी के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ वोट मांगेंगे. जानकारी के अनुसार भाजपा द्वारा मथुरा से पुन: उम्मीदवार घोषित की गईं सांसद हेमामालिनी के पक्ष में जनता से वोट मांगने सोमवार को मथुरा आएंगे और यहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे. गौरतलब है कि भाजपा ने हेमामालिनी को एक बार फिर मथुरा से लोकसभा के लिए उम्मीदवार बनाया है. यहां 11 अप्रैल को मतदान होना है तथा नामांकन भरने की अंतिम तिथि 26 मार्च है.

हेमामालिनी ने स्वयं भी हाईकमान से मथुरा की जनता की सेवा करने के लिए एक और मौका देने का आग्रह किया था जिसे पार्टी संसदीय बोर्ड द्वारा स्वीकार कर लिया गया और पहली सूची में ही उनका नाम सुनिश्चित कर दिया गया. पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं जन सम्पर्क प्रमुख योगेश गोस्वामी ने कहा, "मुख्यमंत्री सोमवार को पूर्वाह्न हेलीकॉप्टर से मथुरा पहुंचेंगे.

वह हेमामालिनी का नामांकन भरवाने के पश्चात वृन्दावन में बांकेबिहारी के दर्शन करेंगे तथा उसके पश्चात जनसभा को संबोधित करेंगे." इस संबंध में जिला प्रशासन को भी मुख्यमंत्री का कार्यक्रम मिल गया है जिसकी पुष्टि सिटी मजिस्ट्रेट डॉ. मनोज कुमार सिंह ने की है. दूसरी ओर, पार्टी सूत्रों के मुताबिक राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एक दिन पूर्व 24 मार्च को आगरा और फतहपुर सीकरी के प्रत्याशियों प्रो. एसपी सिंह तथा राजकुमार चाहर के समर्थन में आगरा कॉलेज के मैदान में आयोजित सभा को संबोधित करेंगे.

भाजपा ने इनमें दोनों ही सीटों पर अपने मौजूदा सांसदों के टिकट विभिन्न कारणों के चलते काटकर नये उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है. उनके साथ रेलमंत्री पीयूष गोयल भी पहुंचेंगे. भाजपा जिलाध्यक्ष नागेन्द्र सिंह सिकरवार ने बताया कि मुख्यमंत्री हेमामालिनी के नामांकन अवसर पर मौजूद रहेंगे तथा उनके पक्ष में सेठ बीएन पोद्दार इण्टर कॉलेज के मैदान में आयोजित सभा को संबोधित करेंगे.

Advertisement

Comments

Advertisement