26.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

#HappyBirthdayAliaBhatt: बचपन में ऐसी दिखती थीं आलिया, महेश भट्ट ने शेयर किया ये पुराना VIDEO

आलिया भट्ट आज अपना 26वां जन्‍मदिन मना रही हैं. इस मौके पर उनके पिता महेश भट्ट ने आलिया का बर्थडे सेलीब्रेशन के दौरान का एक फोटो शेयर किया है. साथ ही उन्‍होंने आलिया का बचपन का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें आलिया बेहद क्‍यूट नजर आ रही हैं. इस वीडियो में छोटी सी आलिया […]

आलिया भट्ट आज अपना 26वां जन्‍मदिन मना रही हैं. इस मौके पर उनके पिता महेश भट्ट ने आलिया का बर्थडे सेलीब्रेशन के दौरान का एक फोटो शेयर किया है. साथ ही उन्‍होंने आलिया का बचपन का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें आलिया बेहद क्‍यूट नजर आ रही हैं. इस वीडियो में छोटी सी आलिया और अपने पापा के ऊपर बैठी हुई हैं और महेश भट्ट हाथ में फोन लेकर हैप्‍पी बर्थडे टू यू गुनगुनाते नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है और यह तेजी से वायरल भी हो रहा है.

बी‍ती रात रणबीर कपूर और करण जौहर बाकी मेहमानों के साथ आलिया को बर्थडे विश करने पहुंचे थे. रणबीर और आलिया इनदिनों फिल्‍म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ की शूटिंग कर रही हैं. दोनों रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं.

रणबीर कपूर को मालूम था कि कैमरे उनका पीछा कर रहे होंगे इसलिए वे काफी सचेत दिखे और अपना चेहरा कैमरे में कैद नहीं होने दिया. आलिया बर्थडे के मौके पर ब्‍लैक एंड व्‍हाइट ड्रेस में नजर आईं.

कई फिल्‍मों में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकीं आलिया भट्ट बॉलीवुड में एक खास जगह बना चुकी हैं. ‘2 स्टेट्स’, ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’, ‘उड़ता पंजाब’, ‘डियर ज़िंदगी’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ ‘राज़ी’ से लेकर ‘गली बॉय’ तक के सफ़र में आलिया काफी डिमांडिंग एक्ट्रेस बन गई हैं. उनकी आनेवाली फिल्‍में ‘ब्रह्मास्‍त्र’ और ‘कलंक’ है. ‘ब्रह्मास्‍त्र’ के डायरेक्‍टर अयान मुखर्जी भी आलिया को बर्थडे विश करने पहुंचे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें