29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गौहर खान निभाना चाहती है हिरोइन की भूमिका

नयी दिल्ली : ज्यादातर कैरेक्टर भूमिकाओं में नजर आने वाली अभिनेत्री गौहर खान अब बॉलीवुड की परंपरागत हिरोइनों की भूमिका निभाना चाहती हैं‘बेगम जान’ में रुबिना की भूमिका को मिली प्रशंसा से गौहर खान बेहद खुश हैं. उन्होंने मुलाकात में बताया, ‘‘बेगम जान के लिए मिली तारीफ मेरे लिए बहुत मायने रखती है. एक एक्टर […]

नयी दिल्ली : ज्यादातर कैरेक्टर भूमिकाओं में नजर आने वाली अभिनेत्री गौहर खान अब बॉलीवुड की परंपरागत हिरोइनों की भूमिका निभाना चाहती हैं‘बेगम जान’ में रुबिना की भूमिका को मिली प्रशंसा से गौहर खान बेहद खुश हैं.

उन्होंने मुलाकात में बताया, ‘‘बेगम जान के लिए मिली तारीफ मेरे लिए बहुत मायने रखती है. एक एक्टर के तौर पर मेरे लिए खुशी की बात है कि सृजित मुखर्जी ने मुझे इस फिल्म में लिया.
मैं आशा करती हूं कि मुझे भी बॉलीवुड की हिरोइनों वाली भूमिकाएं मिलेंगी, साथ ही कुछ अर्थपूर्ण सिनेमा भी मिलेगा. ‘ ‘रॉकेट सिंह :सेल्समैन ऑफ दि ईयर’ के साथ 2009 में अपने करियर की शुरुआत करने वाली 33 वर्षीय अभिनेत्री को आशा है कि बेगम जान के बाद वह लोगों में अपनी एक अलग पहचान बना पाएंगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें