38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दर्शकों को भा गये ”फुकरे”, ओपनिंग वीकेंड में इन सितारों को पछाड़ा, जानें कमाई ?

भोली पंजाबण और फुकरों की गैंग से दर्शकों को उम्‍मीदें तो थी लेकिन ओपनिंग वीकेंड की कमाई ने मार्केट विशेषज्ञों को भी हैरान कर दिया है. फिल्‍म दर्शकों को खूब पसंद आई है और पहले वीकेंड पर फिल्‍म ने कुलमिलाकर 32.20 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्‍म में ऋचा चड्ढा, पुलकित सम्राट, वरुण […]

भोली पंजाबण और फुकरों की गैंग से दर्शकों को उम्‍मीदें तो थी लेकिन ओपनिंग वीकेंड की कमाई ने मार्केट विशेषज्ञों को भी हैरान कर दिया है. फिल्‍म दर्शकों को खूब पसंद आई है और पहले वीकेंड पर फिल्‍म ने कुलमिलाकर 32.20 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्‍म में ऋचा चड्ढा, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, अली फज़ल, मनजोत सिंह, पंकज त्रिपाठी और मकरंद देशपांडे मुख्‍य भूमिका में हैं.

ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्‍म के पहले वीकेंड की कमाई की जानकारी दी है. फिल्‍म ने रिलीज के पहले दिन शुक्रवार को 8.10 करोड़ रुपये, शनिवार को 11.30 करोड़ और रविवार को 12.80 करोड़ रुपये की कमाई की. इस तरह फिल्‍म ने कुलमिलाकर 32.20 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

‘फुकरे’ की लाइफटाइम कमाई 36.50 करोड़ रूपये थी. माना जा रहा है कि चौथे दिन यानि सोमवार की कमाई के साथ ये फिल्म ‘फुकरे’ की लाइफटाइम कमाई को पछाड़ देगी. वहीं ‘फुकरे रिटर्न्‍स’ ने इस साल रिलीज हुई कई बड़े स्‍टार्स की फिल्‍मों की वीकेंड की कमाई को पछाड़ दिया है. टाइगर श्रॉफ की फिल्‍म ‘मुन्‍ना माइकल’ ने वीकेंड पर 21.67 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

कंगना रनौत की फिल्‍म ‘सिमरन’ ने वीकेंड पर 15 करोड़, अर्जुन कपूर और अनिल कपूर की फिल्‍म ‘मुबारकां’ ने वीकेंड पर 22.91 करोड़, आमिर खान-जायरा वसीम की ‘सीक्रेट सुपरस्‍टार’ ने 31.10 करोड़ और विद्या बालन की फिल्‍म ‘तुम्‍हारी सुलु’ ने तीन दिनों में 12.87 करोड़ रुपये की कमाई की थी. कोई बड़ा स्टार ना होने पर भी ‘फुकरे रिटर्न्स’ इन सभी फिल्मों से आगे निकल गई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें