Advertisement

bollywood

  • Jul 12 2019 8:18AM
Advertisement

धोखाधड़ी केस: सोनाक्षी सिन्‍हा पर मुकदमा दर्ज, मुंबई पहुंची यूपी पुलिस

धोखाधड़ी केस: सोनाक्षी सिन्‍हा पर मुकदमा दर्ज, मुंबई पहुंची यूपी पुलिस

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्‍हा के खिलाफ कटघर (उत्‍तर प्रदेश) पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 420 (धोखाधड़ी) और 406 के तहत मामला दर्ज किया गया है. 2018 में उन्होंने स्टेज परफॉर्मेंस के लिए 24 लाख लिए थे लेकिन वे कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं. इस केस के सिलसिले में गुरुवार को यूपी पुलिस मुंबइ में सोनाक्षी के जुहू स्थित रामायण बंगलो पहुंची थी लेकिन अभिनेत्री वहां मौजूद नहीं थी.

पुलिस के मुताबिक  मुरादाबाद जिले के कटघर थाना क्षेत्र के शिवपुरी निवासी प्रमोद शर्मा ने बीते 24 नवंबर को मुरादाबाद के एसएसपी से सोनाक्षी सिन्‍हा के खिलाफ शिकायत की थी.

सोनाक्षी पर आरोप है कि उन्‍हें पिछले साल 30 नवंबर को दिल्‍ली में आयोजित इंडिया फैशन ऐंड ब्यूटी अवार्ड कार्यक्रम में शामिल होना था. लेकिन सोनाक्षी फीस लेने के बावजूद इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुईं.

प्रमोद ने इसके लिए खुद टैलेंट फुल ऑन कंपनी से करार किया था. प्रमोद ने दावा किया है कि उन्‍होंने सोनाक्षी की निजी सचिव मालविका पंजाबी से बातचीत करने के बाद उनके खाते में ऑनलाइन पैसे ट्रांसफर किये थे. लेकिन ऐन मौके पर सोनाक्षी ने इस कार्यक्रम में शामिल होने से इंकार कर दिया. इसके बाद वादी ने पुलिस में इसकी शिकायत की. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement