Advertisement

bollywood

  • Sep 12 2019 8:16AM
Advertisement

‘कुली नं. 1' के सेट पर लगी आग

‘कुली नं. 1' के सेट पर लगी आग

मुंबई के फिल्मिस्तान स्टूडियो में वरुण धवन अभिनीत फिल्म ‘कुली नं.1' के सेट पर मामूली आग लग गई. नगर निकाय के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि अग्निशमन नियंत्रण कक्ष को गोरेगांव वेस्ट इलाके में स्थित फिल्मिस्तान स्टूडियो में आग लगने के बाबत मंगलवार देर रात एक बजकर 34 मिनट पर सूची मिली. इसके बाद दमकल की एक टीम मौके पर पहुंची और सुबह करीब सवा चार बजे तक आग को बुझा दिया गया. अधिकारी ने बताया कि घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है.

फिल्म के निर्माता जैकी भगनानी ने ट्विटर पर कहा कि वह समय पर कार्रवाई के लिए सभी संबंधित पक्षों का आभार व्यक्त करते हैं. हादसे के वक्‍त मौके पर 15 वर्कर्स मौजूद थे.

उन्होंने ट्वीट किया, ‘हम दमकलकर्मियों, मुंबई पुलिस, बीएमसी अधिकारियों का उनकी तत्काल सहायता के लिए धन्यवाद करते हैं. आग को तुरंत बुझा दिया गया और कोई हताहत नहीं हुआ.' यह फिल्म 1995 में आई ‘कुली नं. 1' का रीमेक है. इसके निर्देशक डेविड धवन हैं.

बता दें कि कुली नंबर 1 को जानेमाने डायरेक्‍टर डेविड धवन बना रहे हैं. फिल्‍म की शूटिंग पिछले महीने की बैंकॉक में शुरू हुई थी. साल 1995 में आई गोविंदा और करिश्मा कपूर की 'कुली नंबर वन' सुपरहिट फिल्‍म रही थी. अब डेविड धवन अपने बेटे वरुण धवन के साथ इस फिल्‍म को बना रहे हैं.

इस फिल्‍म में वरुण धवन और सारा अली खान की जोड़ी बनी है. फिल्‍म में इन दो स्‍टार्स के अलावा परेश रावल, राजपाल यादव और जॉनी लीवर मुख्‍य भूमिका में दिखेंगे. फिल्म अगले साल 1 मई को रिलीज होगी.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement