Advertisement

bollywood

  • Apr 15 2019 5:36PM
Advertisement

फिल्मेनिया एंटरटेनमेंट की शार्ट फिल्म फिल्म खूब लड़ी मर्दानी का टीज़र रिलीज, देखें

फिल्मेनिया एंटरटेनमेंट की शार्ट फिल्म फिल्म खूब लड़ी मर्दानी का टीज़र रिलीज, देखें

नयी दिल्ली: फिल्मेनिया एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्देशक गौरव की आगामी शॉर्ट फ़िल्म 'खूब लड़ी मर्दानी' का टीज़र  रिलीज हो गया. इस शॉर्ट फिल्म के टीजर रिलीज से पहले एक गाना रिलीज किया गया था जिसके बोले थे  बुंदेले हर बोलो के...  इसकी रिलीज के बाद से ही फिल्म को लेकर सोशल मीडिया समेत कई मंचों पर चर्चा में थी.

फिल्मेनिया के यूट्यूब चैनल पर जारी फिल्म का टीज़र आते के साथ ही सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है. नारी सशक्तिकरण की बात करती फिल्मेनिया और रेनेसा एंटरटेनमेंट व एनआरएआई प्रोडक्शन के सहयोग से बनी यह फिल्म अपने विषय और फिल्मांकन की वजह से काफी उत्सुकता पैदा कर रही है.

फिल्म में मुख्य भूमिका दीक्षा गोस्वामी ने निभाई हैं,  पिछली फिल्म कककक...किरण से भी दीक्षा ने अलग पहचान बनायी. गौरव की इस फिल्म को   इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल नाइजीरिया और लॉस वेगास के साथ-साथ दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल मुंबई में स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए शामिल किया गया था.
 
 

 
फिल्म की अन्य भूमिकाओं में  चेतन गुलाटी, मनोज कुमार, राहुल कुमार व लल्लन राज हैं. पिछले कुछ महीनों से धूम मचा रहे इस फिल्म के संगीत को सुरबद्ध किया है मुकेश राजेश्वरी सिंह व रोहित कुल्लू ने. जहां गाने की लिरिक्स गौरव और नेहा नूपुर ने लिखे हैं वहीं इस खूबसूरत टीज़र को एडिट किया है जीत दास ने.  
 
फिल्म की कहानी झाँसी की रानी से प्रेरित मौजूदा समय की  एक लड़की की है, जो मुश्किल हालात पड़ने पर टकर मुकाबला करती है. कहानी एक साथ दो कालखंडों में चलती है.  दिल्ली में शूट किये जाने वाले इस फिल्म में दीपक शर्मा डीओपी हैं. अभिनव मिश्रा व भारती शांडिल्य ने चीफ असिस्टेंट डायरेक्टर की और मनोज मेहरा व हरीश कुमार सिनेमेटोग्राफर की भूमिका में हैं. पंकज श्रीवास्तव द्वारा प्रोड्यूस इस  फिल्म के अन्य सहायक भूमिकाओं में अश्वनी गुप्ता, शुभम बलूनी, अभिषेक अरोड़ा, श्रेया सहाय व दिव्यमान यति हैं. 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement