Advertisement

bollywood

  • Aug 16 2019 10:30AM
Advertisement

स्वतंत्रता दिवस पर इस एक्ट्रेस ने दी थी 'गणतंत्र दिवस' की बधाई, ट्रोल हुईं तो बोलीं- अकाउंट हैक हुआ था

स्वतंत्रता दिवस पर इस एक्ट्रेस ने दी थी 'गणतंत्र दिवस' की बधाई, ट्रोल हुईं तो बोलीं- अकाउंट हैक हुआ था

15 अगस्‍त को पूरे देश ने धूमधाम से स्‍वतंत्रता दिवस मनाया. पूरा देश तिरंगे के रंग में रंगा दिखा. सोशल मीडिया पर भी लोगों ने एकूदसरे को स्‍वतंत्रता दिवस की बधाई दी. बॉलीवुड सितारों ने भी अपने अपने अंदाज में फैंस को बधाई दी. लेकिन अभिनेत्री ईशा गुप्‍ता ने ट्विटर पर बधाई दी जिसके बाद वे सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल होने लगी. लोगों ने आपत्तिजनक भाषा का भी इस्‍तेमाल किया. दरअसल ईशा गुप्‍ता का ट्विटर अकांउट हैक हो गया था. अभिनेत्री ने खुद यह जानकारी दी.

हैकर ने ईशा गुप्‍ता के वॉल पर स्‍वतंत्रता दिवस की बधाई की जगह 'गणतंत्र दिवस' यानी रिपब्लिक डे की बधाई पोस्‍ट कर दी. जिसके बाद अभिनेत्री को जमकर ट्रोल किया जाने लगा.

ईशा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'अकाउंट हैक हो गया था. प्लीज इस अकाउंट के किसी डायरेक्ट मैसेज को ओपन न करें और ना ही जवाब दें. थैंक्स.' इसके बाद ट्रोलर्स की बाढ़ सी आ गई. एक यूजर ने लिखा- 'चल झूठी.' एक और यूजर ने लिखा,' हैकर बस इतना लिखकर क्‍यों चला गया. दिखावे पर मत जाओ अपनी अक्‍ल ठिकाने लगाओ.'

एक और यूजर ने लिखा,' जब अकाउंट हैक है तो ये ट्वीट कैसे किया.' एक यूजर ने लिखा,' पब्लिसिटी कैसे करना है, मैम को सबसे अच्‍छे से आता है.'

बता दें कि, ईशा गुप्‍ता ने फिल्‍म जन्‍नत 2 से बॉलीवुड में डेब्‍यू किया था. फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. हाल ही में ईशा 'वन डेः जस्टिस डिलिवर्ड' में दिखी थीं. उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था. उनकी आनेवाली फिल्‍म 'हेरा फेरी 3' है जिसमें कई सितारे नजर आयेंगे. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement