36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Padmaavat की वजह से ”पैडमैन”, ”अय्यारी” और ”सोनू के टीटू की स्वीटी” की रिलीज Postpone

‘पद्मावत’काविरोध देशभर में हो रहा है. इसका खामियाजा इस फिल्म को तो हो ही रहा है, लेकिन दूसरी फिल्मों को भी इस विवादित फिल्म से नुकसान उठाना पड़ रहा है. जी हां, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की फिल्म ‘पद्मावत’ पिछले साल 1 दिसंबर को रिलीज होनेवाली थी, लेकिन करणी सेना के विरोध […]

‘पद्मावत’काविरोध देशभर में हो रहा है. इसका खामियाजा इस फिल्म को तो हो ही रहा है, लेकिन दूसरी फिल्मों को भी इस विवादित फिल्म से नुकसान उठाना पड़ रहा है.

जी हां, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की फिल्म ‘पद्मावत’ पिछले साल 1 दिसंबर को रिलीज होनेवाली थी, लेकिन करणी सेना के विरोध कीवजह से इसकी रिलीज आगे बढ़ा दी गयी.

अब यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी. इस वजह से जिन फिल्मों की रिलीज 25 जनवरी और उसके बाद तय की गयी थी, उनकी रिलीज डेट आगे खिसकानी पड़ रही है.

25 जनवरी को अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे की ‘पैडमेन’रिलीजहोनी थी, ‘पद्मावत’ की वजह से इसकीरिलीजडेट 9 फरवरी को फिक्स की गयी है.

गणतंत्र दिवस से ठीक पहले, 25 जनवरी को ही आर्मी बैकग्राउंड पर बनी सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज वाजपेयी की फिल्म ‘अय्यारी’ भी रिलीज होनी थी, लेकिन ‘पद्मावत’ की वजह से इसे भी रिलीज डेट आगे बढ़ानी पड़ रही है. अब यह फिल्म 9 फरवरी को रिलीज होगी.

पूरे घटनाक्रम के बीच सबसे बड़ा खामियाजा फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ को उठाना पड़ सकता है, जिसमें कोई बड़ा स्टार और बजट तो नहीं है, लेकिन ट्रेलर में फिल्म इंटरेस्टिंग लग रही है.

यह फिल्म वैलेंटाइन्स डे वीक में, यानी 9 फरवरी को रिलीज होनी थी, लेकिन चूंकि इस दिन ‘अय्यारी’ रिलीज हो रही है, ऐसे में फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ कीकमाई मारी न जाये इसलिए इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा कर 23 फरवरी कर दीगयी है.

देखना यह है कि ‘पद्मावत’ ने बॉलीवुड में जो उथल-पुथल मचायी है, उसका नफा-नुकसान किसे और कितना होता है!

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें