29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

‘ड्राइव’ का ट्रेलर रिलीज, जैकलीन-सुशांत का दिखा ऐसा अंदाज

बीते दिनों ​रिलीज हुई फिल्म ‘छिछोरे’ के जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बाद सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ड्राइव रिलीज होने जा रही है. सुशांत के साथ फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस रोमांस करती दिखाई देंगी. ड्राइव का फिलहाल धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में जैकलीन के ग्लैमरस अंदाज के साथ सुशांत […]

बीते दिनों ​रिलीज हुई फिल्म ‘छिछोरे’ के जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बाद सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ड्राइव रिलीज होने जा रही है. सुशांत के साथ फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस रोमांस करती दिखाई देंगी. ड्राइव का फिलहाल धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में जैकलीन के ग्लैमरस अंदाज के साथ सुशांत का एक्शन दर्शकों का दिल जीतता नजर आ रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लंबे समय से ड्राइव फिल्म चर्चा में थी. फिल्म की रिलीज डेट को लेकर मेकर्स ने कुछ दिन पहले ही घोषणा की थी कि ड्राइव थियेटर में नहीं बल्कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

पहली बार जैकलीन के साथ सुशांत सिंह की जोड़ी देखने को मिलेगी जिसे लेकर फैंस खासे उत्साहित हैं. तरुण मनसुखानी ड्राइव का निर्देशन कर रहे हैं वहीं धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी ये फिल्म नेटफ्लिक्स की पहली ऑरिजनल फिल्म होगी.

अगर बात करें फिल्म की कास्ट की तो सुशांत सिंह राजपूत, जैकलीन फर्नांडिस के अलावा फिल्म में बोमन ईरानी, पंकज त्रिपाठी, सपना पब्बी, विभा छिबर और विक्रमजीत नजर आएंगे. फिल्म की कहानी कार रेसिंग खेल के इर्द गिर्द घूमती नजर आएगी. ड्राइव 1 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें