31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

BCCI चीफ सौरव गांगुली ‘शोले’ के फैन, कहा- तनाव कम करती हैं फिल्में

कोलकाता : सुपरस्टार अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म ‘शोले’ को पसंदीदा फिल्म करार करते हुए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि फिल्में तनाव दूर करने में काफी मददगार साबित होती हैं जो आपको दिनचर्या से दूर ले जाती हैं. गांगुली से यहां एक कार्यक्रम के मौके पर मनोरंजन संबंधित हल्के फुल्के सवाल पूछे गये जिसमें […]

कोलकाता : सुपरस्टार अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म ‘शोले’ को पसंदीदा फिल्म करार करते हुए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि फिल्में तनाव दूर करने में काफी मददगार साबित होती हैं जो आपको दिनचर्या से दूर ले जाती हैं.
गांगुली से यहां एक कार्यक्रम के मौके पर मनोरंजन संबंधित हल्के फुल्के सवाल पूछे गये जिसमें उनकी पसंदीदा फिल्म से लेकर पंसदीदा कलाकार शामिल रहे. उन्होंने पसंदीदा फिल्म के बारे में कहा, मेरी सर्वकालिक पसंदीदा फिल्म ‘शोले’ है.
यह पूछने पर कि अगर मौका मिले तो वह फिल्म में कौन सा किरदार निभाना पसंद करेंगे तो उन्होंने कहा, यह बहुत मुश्किल सवाल है क्योंकि मुझे नहीं लगता कि मैं अभिनय कर सकता हूं. लेकिन शोले में मेरे पसंदीदा किरदारों में अमिताभ बच्चन और निश्चित रूप से गब्बर सिंह शामिल होंगे.
गब्बर सिंह थोड़ा ज्यादा लोकप्रिय था, लेकिन ऐसा नहीं है कि मैं गब्बर सिंह का किरदार निभा सकता हूं. लेकिन शोले में उसकी भूमिका ने उस फिल्म को लाजवाब बनाया.
गांगुली ने कहा कि फिल्में तनाव कम करने में बड़ी मददगार होती हैं. उन्होंने कहा, इससे आपका दिमाग दैनिक चर्या और कामों से दूर चला जाता है.
उन्होंने कहा, इतने वर्षों में कितने बेहतरीन कलाकार हुए हैं जैसा कि मैंने कहा अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, आमिर खान. बंगाल में सौमित्र बाबू, प्रोसेनजीत चटर्जी, अबीर चटर्जी मुझे लगता है अच्छे कलाकार हैं. और भी कई अभिनेता हैं, मुझे माफ करना अगर मैं सभी का नाम नहीं ले पाया.
गांगुली ने कहा, मैं सत्यजीत रे की अलग अलग फिल्मों में सौमित्रा चट्टोपाध्याय की भूमिका का मुरीद हूं. सत्यजीत रे की फिल्मों के सभी कलाकार शानदार थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें