36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इस फिल्‍म में फिर साथ दिखेगी सलमान-दिशा की जोड़ी

फिल्म ‘भारत’ से फैंस को ईद का तोहफा देने के बाद सलमान खान अगली ईद के गिफ्ट की तैयारी में लग गये हैं. ‘दबंग 3’ के बाद सलमान की अगली फिल्म ‘राधे: इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप’ है. अब इस फिल्‍म की हीरोइन का नाम सामने आ गया है. चर्चा थी कि फिल्म में सलमान के […]

फिल्म ‘भारत’ से फैंस को ईद का तोहफा देने के बाद सलमान खान अगली ईद के गिफ्ट की तैयारी में लग गये हैं. ‘दबंग 3’ के बाद सलमान की अगली फिल्म ‘राधे: इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप’ है. अब इस फिल्‍म की हीरोइन का नाम सामने आ गया है. चर्चा थी कि फिल्म में सलमान के अपोजिट अनुष्का शर्मा होंगी लेकिन अब खबर है कि फिल्म में दिशा पाटनी होंगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत में दिशा के काम को देखने के बाद अब फिल्म राधे: इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप में सलमान के अपो‍जिट दिशा पाटनी का नाम कंसीडर किया जा रहा है.

सूत्रों की मानें तो फिल्म में बतौर हीरोइन दिशा के नाम का फॉर्मल अनाउंसमेंट होना बाकी है. इससे पहले दिशा और सलमान फिल्म भारत में साथ नजर आ चुके हैं. फिल्म में दिशा ने छोटा मगर अहम किरदार निभाया था.

इस कोरियन मूवी की है रीमेक

बता दें राधे: इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप की शूटिंग 4 नवंबर से शुरू हो जायेगी. इसका पहला शेड्यूल मुंबई में शूट किया जायेगा. ‘राधे: इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप’ कोरियन फिल्म ‘द आउटलॉज’ की रीमेक है. इससे पहले सलमान की ‘भारत’ भी कोरियन फिल्म ‘एन ओड टू माइ फादर’ की रीमेक थी. फिल्म की कहानी ने लोगों को काफी प्रभावित किया. इस फिल्म में सलमान ने जीवन के अलग-अलग पड़ावों को बखूबी पर्दे पर उतारा था.

फिलहाल, सलमान टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 13 को होस्ट कर रहे हैं. फिल्मों की बात करें तो दबंग 3, 20 दिसंबर को रिलीज होगी. इसके अलावा खबर है कि सलमान, साजिद नाडियाडवाला के साथ किक 2 भी करने वाले हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें