32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अक्षय कुमार और करन जौहर सहित बॉलीवुड के प्रतिनिधि मंडल ने की पीएम मोदी से मुलाकात

मुंबई : बॉलीवुड के फिल्म निर्माताओं और अभिनेताओं के एक प्रतिनिधि मंडल ने महाराष्ट्र के एक दिन के दौरे पर आये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सोमवार को राज भवन में मुलाकात की. इस दौरान भारतीय फिल्म उद्योग की समस्याओं पर चर्चा हुई. फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी, करण जोहर, फिल्म निर्माता गिल्ड के अध्यक्ष सिद्धार्थ रॉय […]

मुंबई : बॉलीवुड के फिल्म निर्माताओं और अभिनेताओं के एक प्रतिनिधि मंडल ने महाराष्ट्र के एक दिन के दौरे पर आये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सोमवार को राज भवन में मुलाकात की. इस दौरान भारतीय फिल्म उद्योग की समस्याओं पर चर्चा हुई. फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी, करण जोहर, फिल्म निर्माता गिल्ड के अध्यक्ष सिद्धार्थ रॉय कपूर, राकेश रोशन, रोनी स्क्रूवाला और केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी प्रतिनिधि मंडल का हिस्सा थे.

इस दौरान अभिनेता सह निर्माता अक्षय कुमार और अजय देवगन भी मौजूद थे.

पीआईबी ने एक बयान में बताया कि फिल्म बिरादरी की इस टीम ने मीडिया और मनोरंजन उद्योग के तेजी से आगे बढ़ने की क्षमताओं को रेखांकित किया. इसके अलावा उन्होंने भारत में फिल्म उद्योग के लिए कम और एक समान जीएसटी दर करने की मांग की.

बयान में बताया गया कि प्रधानमंत्री ने प्रतिनिधि मंडल से कहा कि भारतीय मनोरंजन उद्योग पूरे विश्व में काफी लोकप्रिय है. यह भारत के तेजी से बढ़ रही सॉफ्ट पावर का महत्वपूर्ण हिस्सा है. प्रधानमंत्री ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया कि केंद्र सरकार मीडिया और फिल्म उद्योग के समर्थन में है और वह सलाहों पर सकारात्मकता के साथ विचार करेंगे.

इस साल 24 अक्टूबर के बाद से अब तक फिल्म निर्माताओं की प्रधानमंत्री के साथ दूसरी बैठक है. अक्टूबर में रितेश सिधवानी और अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म निर्माताओं ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की थी. प्रधानमंत्री करीब 41,000 करोड़ रुपये मूल्य की आवासीय परियोजना शुरू करने के लिए यहां एक दिन के दौरे पर हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें