Advertisement

bollywood

  • Jun 13 2019 2:39PM
Advertisement

इस फिल्‍म के लिए दीपिका पादुकोण लेंगी इतनी फीस!

इस फिल्‍म के लिए दीपिका पादुकोण लेंगी इतनी फीस!
pic: instagram

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्‍द ही बड़े पर्दे पर साथ दिखने वाले हैं. हाल ही में दीपिका पति रणवीर सिंह की इस फिल्‍म '83' का हिस्‍सा बनी हैं. फिल्‍म में रणवीर सिंह क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं. वहीं दीपिका फिल्‍म में कपिल देव की पत्‍नी रोमी भाटिया का किरदार अदा करेंगी. रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण को इस फिल्‍म में काम करने के लिए मनाने के लिए मेकर्स ने करोड़ो रुपये की फीस दी है. 

रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण इतने छोटे रोल के लिए तैयार नहीं थीं. उन्‍होंने हमेशा फिल्‍मों में लीड रोले कियो हैं, ऐसा पहली बार होगा जब वे इतने छोटे साइड रोल में नजर आयेंगी. इसी वजह से दीपिका इस फिल्‍म में काम नहीं करना चाहती थीं.

लेकिन बताया जा रहा है कि मेकर्स ने उन्‍हें मना लिया. दीपिका को 14 करोड़ रुपये की भारी-भरकम फीच ऑफर की गई है. फिल्‍म से जुड़े एक सूत्र ने Deccan Chronicle को बताया, इस फिल्‍म को लेकर दीपिका असमंजस में थीं. निश्चित है कि वह एक गैर-केंद्रीय चरित्र निभाना चाहती थी.' कहा तो यह भी जा रहा है कि रणवीर ने दीपिका को इस फिल्‍म के लिए मनाया है.

बॉम्‍बे टाइम्‍स को दिये एक इंटरव्‍यू में दीपिका पादुकोण ने बताया था कि अपने किरदार के लिए वे फिलहाल कपिल देव की पत्‍नी रोमी भाटिया के साथ वक्‍त बिताने वाली हैं. उन्‍होंने कहा था,'मैं उनसे कई बार मिल चुकी हूं जिसमें मेरी वेडिंग रिसेप्‍शन शामिल है. उन्‍होंने मुझे बहुत सी चीजें बताई है जो मेरे किरदार के लिए मददगार हो सकती है. मेरा परिवार उन्‍हें काफी समय से जानता है और उम्‍मीद करती हूं कि वह फिल्‍म में मेरे काम से खुश होंगी.'

बता दें कि दीपिका ने हाल ही में फिल्‍म 'छपाक' की शूटिंग पूरी की है. फिल्‍म में वे एक एसिड सर्वाइवर की भूमिका में नजर आयेंगी. फिल्‍म का निर्देशन जोया अख्‍तर ने किया है. फिल्‍म में विक्रांत मैसी भी दिखाई देंगे. यह फिल्‍म सिनेमाघरों में 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement