Advertisement

bollywood

  • Dec 7 2018 12:14PM

दीपिका पादुकोण का आमिर खान की इस फिल्‍म में काम करने से इंकार!

दीपिका पादुकोण का आमिर खान की इस फिल्‍म में काम करने से इंकार!
pic taken from instagram

दीपिका पादुकोण लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने रणवीर सिंह संग इटली के लेक कोमो में सात फेरे लिये थे. 1 दिसंबर को इस जोड़ी ने मुंबई के ग्रैंड हयात होटल में शानदार रिसेप्‍शन पार्टी दी थी. अब दीपिका के वर्कफ्रंट को लेकर एक नयी खबर आ रही है. बॉलीवुड के मस्‍तानी ने आमिर खान के बड़े प्रोजेक्ट में काम करने से इंकार कर दिया है. 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' की असफलता के बाद अब आमिर खान एक और बड़े प्रोजेक्‍ट बनाने की तैयारी में हैं. खबरें हैं कि वे 'महाभारत' पर एक वेबसाइट सीरीज बनाने जा रहे हैं. 

इस सीरीज में दीपिका के भी इस फिल्‍म में काम करने की अफवाह थी. लेकिन ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्‍होंने इस बड़े प्रोजेक्‍ट में काम करने से इंकार कर दिया है. रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में दीपिका को आमिर खान के घर पर स्‍पॉट किया गया था.

यहां भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने कैटरीना को रिसेप्‍शन में बुलाकर भुला दी पुरानी बातें, अब सोशल मीडिया पर किया ये काम

इसके बाद ही कयास लगाये जाने लगे थे कि वे आमिर खान के इस प्रोजेक्‍ट का हिस्‍सा होंगी. कहा जा रहा था कि वे महाभारत में द्रौपदी का किरदार निभा सकती हैं. हालांकि दीपिका ने इस प्रोजेक्‍ट में काम करने से इंकार कर दिया है. बता दें कि आमिर और दीपिका ने एकसाथ स्‍क्रीन शेयर नहीं किया है. दीपिका के इस फैसले से उनके फैंस थोड़ा निराश हो सकते हैं.

यहां भी पढ़ें: VIDEO: दीपिका पादुकोण की रिसेप्‍शन वाली ड्रेस है बेहद खास, बनाने में लगे हैं 16000 घंटे!

आमिर खान ने इस वेब सीरीज को 8 भागों में रिलीज करने की योजना है. इसके लिए हर सीजन को अलग-अलग निर्देशकों द्वारा निर्देशित करने की प्‍लानिंग है. हाल ही में आमिर खान ठग्‍स ऑ‍फ हिंदोस्‍तान में नजर आये थे. लेकिन यह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई. इस फिल्‍म में पहली बार अमिताभ बच्‍चन और आमिर खान एकसाथ नजर आये थे. फिल्‍म 250 करोड़ रुपये की कमाई की थी. पहले दिन 50 करोड़ रुपये की कमाई कर सबको चौंका दिया था, हालांकि फिर कमाई का आंकड़ा गिरता चला गया.

यहां भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण के लहंगे का ये है नाम, खास है कारीगरी

दीपिका की आनेवाली फिल्‍म मेघना गुलजार की एक फिल्‍म है. फिल्‍म की कहानी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्‍मी अग्रवाल की कहानी है. बताया जा रहाहै अगले साल मार्च महीने से इस फिल्‍म की शूटिंग शुरू होगी. 

Advertisement

Comments

Advertisement