32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दीपिका-रणवीर ने शादी के लिए तय की 15 नवंबर की तारीख, क्‍या ये है वजह

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह नवंबर महीने में शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों ने 21 अक्‍टूबर को सोशल मीडिया पर इस बात की घोषणा की जिसके बाद से ही दोनों को लगातार बधाईयां मिल रही है. दीपिका-रणवीर 14-15 नवंबर को शादी करेंगे. दोनों की शादी की चर्चा पिछले काफी समय […]

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह नवंबर महीने में शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों ने 21 अक्‍टूबर को सोशल मीडिया पर इस बात की घोषणा की जिसके बाद से ही दोनों को लगातार बधाईयां मिल रही है. दीपिका-रणवीर 14-15 नवंबर को शादी करेंगे. दोनों की शादी की चर्चा पिछले काफी समय से थी हालांकि दोनों ने अब इसे कंफर्म कर दिया है. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने पर्दे पर भी खूब पसंद किया है. शादी की डेट को लेकर अब एक नया खुलासा हुआ है शायद ही फैंस इस बारे में जानते होंगे.

बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका-रणवीर की शादी की तारीख का उनकी सुपरहिट फिल्‍म ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ से गहरा नाता रहा है. साल 2013 में 15 नवंबर के दिन ही उनकी फिल्‍म ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ रिलीज हुई थी.

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी यह फिल्‍म दोनों के लिए बेहद खास है. इसी फिल्‍म के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी. दोनों को एकदूसरे का साथ पसंद आने लगा था और फिर अब दोनों विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं. बॉलीवुडलाइफ के अनुसार, इसी वजह से दीपिका और रणवीर ने 15 नवंबर को शादी करने का फैसला किया है.

दीपिका ने हमेशा इस रिश्‍ते पर चुप्‍पी साधे रखी लेकिन रणवीर कई मौकों पर अपने प्‍यार का इजहार कर चुके हैं. दोनों ने सोशल मीडिया पर भी एकदूसरे की जमकर टांग खींची जिसे फैंस ने खूब पसंद किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें