25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

PHOTO: मेहंदी सेरेमनी में इमोशनल हुईं दीपिका पादुकोण, रणवीर ने यूं संभाला

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को विवाह बंधन में बंध जायेंगे. 13 नवंबर को इस कपल की संगीत और मेहंदी सेरेमनी की धूम रही. मेहंदी सेरेमनी के दौरान दीपिका काफी भावुक नजर आईं. जब दीपिका इमोशनल हुई तो रणवीर सिंह उनका सहारा बनते नजर आये. दरअसल सोशल मीडिया पर इस कपल के फैन […]

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को विवाह बंधन में बंध जायेंगे. 13 नवंबर को इस कपल की संगीत और मेहंदी सेरेमनी की धूम रही. मेहंदी सेरेमनी के दौरान दीपिका काफी भावुक नजर आईं. जब दीपिका इमोशनल हुई तो रणवीर सिंह उनका सहारा बनते नजर आये. दरअसल सोशल मीडिया पर इस कपल के फैन क्‍लब ने एक पोस्‍ट शेयर किया है जिसमें इस बात की जानकारी दी गई है. मेहंदी सेरेमनी में दीपिका इमोशनल हो गई थीं और उनकी आंखें भर आई थीं. रणवीर ने उन्हें सहारा दिया.

रणवीर ने पूरी कोशिश की दीपिका फिर से स्‍माइल करे. उन्‍होंने अपने लेडी लव दीपिका को हग किया. उन्‍होंने दीपिका की हिम्‍मत बढ़ाई. दोनों स्‍टार्स ने संगीत और मेहंदी सेरेमनी में जमकर मस्‍ती की.

सेरेमनी में रणवीर सिंह फुल मूड में नजर आये. उन्‍होंने दीपिका के लिए फिल्‍म गुंडे का गाना ‘तूने मारी इंट्री’ गाया. रणवीर ने ढोल पर भी डांस किया. बताया जा रहा है कि वहां सभी मेहमान भारतीय आउटफिट में मौजूद रहे. वहीं दीपिका मेहंदी लगवाने में बिजी थीं.
इटली में शादी के बाद दीपिका-णवीर भारत में दो रिसेप्‍शन पार्टी देंगे. एक रिसेप्‍शन 28 नवंबर को मुंबई के होटल ग्रैंड हयात में होगा. यह पार्टी रात 8 बजे से शुरू होगी. यह रिसेन्प्‍शन पार्टी रणवीर सिंह के माता-पिता की तरफ से रखी गई है. वहीं 21 नवंबर को दीपिका के होमटाउन बेंग्‍लुरू में रिसेप्‍शन पार्टी में होगी. इसे दीपिका के माता-पिता होस्‍ट करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें