Advertisement

bollywood

  • Nov 8 2018 9:40AM

PHOTO: शादी से पहले दीपिका संग इस डायरेक्‍टर के घर पहुंचे रणवीर सिंह, मिला ये खास तोहफा

PHOTO: शादी से पहले दीपिका संग इस डायरेक्‍टर के घर पहुंचे रणवीर सिंह, मिला ये खास तोहफा

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इसी महीने 14-15 नवंबर को विवाह बंधन में बंधने जा रहे हैं. खबरों की मानें तो दीपिका-रणवीर इटली के लेक कोमो में शादी करेंगे. दोनों के घरों में शादी की रस्‍में शुरू हो गई है. हाल ही में रणवीर सिंह के घर के हल्‍दी की रस्‍म की तसवीरें सामने आई थी जिसमें एक्‍टर सेल्‍फी लेते नजर आये थे. हाल ही में दोनों स्‍टार्स अपने फेवरेट डायरेक्‍टर संजय लीला भंसाली को शादी का न्‍योता देने पहुंचे थे. खबरों की मानें तो भंसाली ने दोनों का रिटर्न गिफ्ट भी दिया है.

बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, भंसाली ने दीपिका और रणवीर को एक ऐसा गिफ्ट दिया जिसे पाकर वे गदगद हो गये. भंसाली ने फिल्‍म 'पद्मावत' के दौरान खींची गईं तस्वीरों से सजी एक खास एलबम भेंट की है.

Pic: Instagram

संजय लीला भंसाली ने रणवीर और दीपिका के करियर की तीन बड़ी फिल्‍में 'रामलीला', बाजीराव मस्‍तानी और पद्मावत दी है. इस वजह से भंसाली दोनों की जिंदगी में एक विशेष स्‍थान रखते हैं. दोनों स्‍टार्स इस मौके पर बेहद खुश नजर आये.

Pic: Instagram

भंसाली के घर के बाहर से दीपिका और रणवीर की तसवीरें वायरल हो रही है जिसमें दीपिका के हाथों में एलबम साफ देखी जा सकती है. आपको बता दें कि दीपिका और रणवीर की पहली मुलाकात भंसाली की फिल्‍म 'रामलीला' के दौरान ही हुई थी. इस फिल्‍म के दौरान इनका प्‍यार परवान चढ़ा जो अब शादी के मंडप तक पहुंच चुका है.

एक तरफ दीपिका और रणवीर के घर में शादी की रस्‍में शुरू हो चुकी हैं, वहीं दूसरी ओर दोनों अपने पेडिंग प्रोजेक्‍ट्स को भी निपटा रहे हैं. दोनों चाहते हैं कि शादी से पहले सभी कमिटमेंट्स पूरी कर लें ताकि शादी के दौरान कोई परेशानी न हो और दोनों फैमिली के साथ क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड कर सकें. 

Advertisement

Comments

Advertisement