36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह ऐसे मनायेंगे शादी की पहली सालगिरह

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की पहली सालगिरह 14 नवंबर को है. यह स्‍टार जोड़ी 14 नवंबर 2019 को शादी के बंधन में बंधी थी. दीपिका-रणवीर के फैंस यह जानने के लिए उत्‍सुक हैं उनकी पहली शादी की सालगिरह में क्‍या खास होनेवाला है. खबरों की मानें तो दीपिका और रणवीर अपनी पहली […]

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की पहली सालगिरह 14 नवंबर को है. यह स्‍टार जोड़ी 14 नवंबर 2019 को शादी के बंधन में बंधी थी. दीपिका-रणवीर के फैंस यह जानने के लिए उत्‍सुक हैं उनकी पहली शादी की सालगिरह में क्‍या खास होनेवाला है. खबरों की मानें तो दीपिका और रणवीर अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी बेहद ही निजी ढंग से सेलीब्रेट करनेवाले हैं. 13 नवंबर को अपने परिवार के साथ तिरुपति रवाना हो जायेंगे.

इसके बाद 14 नवंबर को परिवार के साथ दीपिका-रणवीर तिरुपति बालाजी और पद्मावती के दर्शन करेंगे. इसके बाद 15 नवंबर को दोनों स्‍वर्ण मंदिर में मत्‍था टेकने के लिए अमृतसर रवाना हो जायेंगे.

15 नवंबर को ही दी‍पिका-रणवीर मुंबई लौट आयेंगे. बता दें कि रणवीर और दीपिका ने लंबे वक्‍त तक एकदूसरे को डेट किया. इसके बाद आखिरकार दोनों ने शादी करने का फैसला किया. दोनों ने इटली में शादी रचाई. इस शादी में परिवारवालों के अलावा सिर्फ खास रिश्‍तेदार ही शामिल हुए थे. शादी की तसवीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. इटली से लौटने के बाद दीपिका-रणवीर ने भारत लौटकर अलग-अलग जगहों पर रिसेप्‍शन दिया था.

गौरतलब है कि, रणवीर और दीपिका बॉलीवुड के सबसे चार्मिंग कप्‍ल्‍स में से एक माने जाते हैं. दोनों सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं और एकदूसरे के लिए प्‍यार का इजहार करते रहते है. साथ ही सोशल मीडिया पर दोनों एकदूसरे की टांग खींचने से भी पीछे नहीं हटते.

दीपिका-रणवीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों स्‍टार्स शादी के बाद पहली बार फिल्‍म ’83’ में एकसाथ नजर आनेवाले हैं. इस फिल्‍म में रणवीर सिंह मशहूर भारतीय क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में न‍जर आनेवाले हैं. हाल ही में फिल्‍म का नया पोस्‍टर रिलीज किया गया है जिसे सोशल मीडिया पर बेहद पसंद किया जा रहा है. वहीं दीपिका पादुकोण इस फिल्‍म में कपिल देव की पत्‍नी का किरदार निभानेवाली हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें