27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Deepika Ranveer Wedding : दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की हुई सगाई, शादी आज

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के एक होने में अब कुछ ही समय बाकी रह गया है. देश से दूर इटली के लेक कोमो में दीपिका और रणवीर शादी की रस्‍में पूरी कर रहे हैं. 13 नवंबर को दोनों की सगाई की रस्म पूरी हो चुकी है. यह रस्म कोंकणी रीति-रिवाजों के अनुसार हुई. कोंकणी […]

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के एक होने में अब कुछ ही समय बाकी रह गया है. देश से दूर इटली के लेक कोमो में दीपिका और रणवीर शादी की रस्‍में पूरी कर रहे हैं. 13 नवंबर को दोनों की सगाई की रस्म पूरी हो चुकी है. यह रस्म कोंकणी रीति-रिवाजों के अनुसार हुई. कोंकणी रिवाज के मुताबिक इसे फूल मुड्डी रस्म कहा जाता है. बताया जा रहा है कि इस रस्‍म के मुताबिक शादी करने वाला जोड़ा एक पूजा में बैठता है और फिर एक दूसरे को अंगूठियां पहनाता है. यह कपल 14-15 नवंबर को विवाह बंधन में बंधने जा रहा है.

बताया जा रहा है कि रणवीर अपनी शादी में खूब इंज्‍वॉय कर रहे हैं. उन्‍होंने अपनी फिल्‍म ‘गुंडे’ के हिट सॉन्‍ग पर जमकर डांस किया है. दीपिका के पिता ने नारियल देकर रणवीर को अपना बनाया फिर रिंग सेरेमनी हुई.

इस सेरेमनी के तहत दुल्‍हन के पिता दुल्‍हे के परिवार का स्‍वागत करते हैं और उन्‍हें नारियल देते हैं और बिठा कर उनके पैर धोते हैं. जिसके बाद रिंग एक्‍सचेंज करते हैं. दीपिका पादुकोण के पिता ने भी यह सभी रीति-रिवाज पूरे किये. हालांकि अभी तक दोनों की कोई तसवीर सामने नहीं आई है.

स्‍पॉटब्‍वॉय रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर और दीपिका के सभी गेस्‍ट यहां रिसॉर्ट में रूके हुए हैं. इस रिसॉर्ट में 75 कमरें हैं और 4 रेस्‍तरां और बार है. रिसॉर्ट में 4 कॉन्‍फ्रेंस रूम हैं, एक स्‍पा, इनडोर स्‍वीमिंग पूल और एक लेक पर तैरता हुआ एक पूल भी है. इस रिसॉर्ट में एक कमरे की कीमत कम से कम 400 यूरो (33000 हजार रूपए) है. ऐसे में 75 कमरों वाले इस पूरे होटल में एक दिन के लिए ठहरने की कीमत 24,75,000 रूपए हैं.

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर सिंह की इंट्री जबरदस्‍त होनेवाली है. वो किसी कार या घोड़ी पर बैठकर नहीं आयेंगे. रणवीर सीप्‍लेन (SeaPlane) से इंट्री करेंगे. इस प्‍लेन में 14 लोगों के बैठने की व्‍यवस्‍था है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें