Advertisement

bollywood

  • Aug 17 2019 11:03AM
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा-दीपिका पादुकोण देश की No.1 हीरोइन

प्रियंका चोपड़ा-दीपिका पादुकोण देश की No.1 हीरोइन

2019 की नंबर वन हीरोइन कौन हैं? एक प्रसिद्ध टीवी चैनल के सर्वे में इसका इसका खुलासा हो गया है. इस बार दो एक्ट्रेस में कड़ी टक्कर देखने को मिली है. सर्वे के अनुसार इस बार बेस्ट एक्ट्रेस की लिस्ट में दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा टॉप वन पर हैं. मजेदार यह है कि दोनों हीरोइनों की फिल्में 2019 में नहीं आयी हैं. प्रियंका चोपड़ा तो तीन सालों से बॉलीवुड से गायब हैं. मगर फिर भी 2019 में जनता के बीच उनकी पॉपुलैरिटी वैसी ही बनी हुई है. वहीं दीपिका आखिरी बार 2018 में आयी फिल्म पद्मावत में नजर आयी थीं. 

दोनों ही एक्ट्रेस के पोल पॉजिशन के मुताबिक, सोशल मीडिया पर उनकी एक्टिवनेस से उन्हें काफी फायदा मिला है. दरअसल, दोनों ने अपनी शादी से काफी सुर्खियां हासिल की. दोनों ही ग्लोबल मार्केट में भी छायी रहीं.

अब प्रिंयका चोपड़ा फिल्म द स्काई इज पिंक (2019) से कमबैक करने वाली हैं जबकि दीपिका पादुकोण फिल्म छपाक (2020) से सिनेमा के पर्दे पर नजर आयेंगी. सात प्रतिशत लोगों की पसंद के साथ दूसरे नंबर पर अनुष्का शर्मा और आलिया भट्ट हैं. 2019 में अनुष्का की कोई फिल्म नहीं रिलीज हुई है. जबकि आलिया गली बॉय, कलंक और अपने बड़े अपकमिंग प्रोजेक्ट की वजह से लगातार चर्चा में हैं. अनुष्का शर्मा पिछले साल 2018 के सर्वे में नंबर एक एक्ट्रेस थीं.

2018 में अनुष्का शर्मा के साथ दीपिका पादुकोण भी नंबर वन की पोजीशन पर काबिज थीं. सर्वे से पहले अनुष्का की विराट कोहली से शादी हुई थी और उनकी कई फिल्में रिलीज हुई थीं. लोकप्रियता में उन्हें फायदा मिला था. इस बार अनुष्का को ज्यादातर अपने पति विराट कोहली को सपोर्ट करते हुए ही देखा गया है.

छह प्रतिशत लोगों की पसंद के साथ तीसरे नंबर पर कटरीना कैफ और ऐश्वर्या राय बच्चन हैं. वहीं पांच प्रतिशत लोगों की पसंद के साथ चौथे नंबर पर श्रद्धा कपूर हैं. पांचवे नंबर पर चार प्रतिशत लोगों की पसंद के साथ करीना कपूर और सोनाक्षी सिन्हा ने जगह बनायी है. सर्वे में टॉप पांच की लिस्ट में बॉलीवुड की हीरोइनों का पूरी तरह से कब्जा है. साउथ की किसी भी एक्ट्रेस को लिस्ट में जगह नहीं मिली है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement