32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दंगल गर्ल जायरा से छेड़छाड़ के आरोपी को 13 दिसंबर तक पुलिस रिमांड में भेजा गया

मुंबई : दंगल गर्ल जायरा वसीम के साथ विमान में छेड़छाड़ की घटना में आरोपी को 13 दिसंबर तक पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है. जायरा ने इस घटना का जिक्र सोशल मीडिया पर किया था. उन्होंने आरोपी के पैर की तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर शेयर की थी. इस पूरी घटना पर […]

मुंबई : दंगल गर्ल जायरा वसीम के साथ विमान में छेड़छाड़ की घटना में आरोपी को 13 दिसंबर तक पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है. जायरा ने इस घटना का जिक्र सोशल मीडिया पर किया था. उन्होंने आरोपी के पैर की तस्वीर भी अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर शेयर की थी. इस पूरी घटना पर उन्होंने एक वीडियो बनाकर भी अपलोड किया था.

आरोपी की पत्नी अपने पति के बचाव में सामने आयी हैं, उन्होंने कहा, मेरे पति का इरादा जायरा को तंग करने का बिल्कुल नहीं था. वह अंत्येष्टि से लौट रहे थे. इतने थके हुए थे कि उन्हें नींद आ गयी. हो सकता है कि नींद में उनसे गलती हुई हो. इस मामले में सोशल मीडिया पर भी प्रतिक्रियाओं का दौर शुरू हो गया. पत्रकार जागृति शर्मा ने इस पूरे मामले पर अपनी राय लिखी , जब हम चाहते हैं कि नाबालिगों को एडल्ट्स की तरह मानें तो क्या जायारा वसीम (17+) बच्ची हैं?
उन्होंने ना तो केबिन क्रू और ग्राउंड स्टाफ को शिकायत की, ना ही दोषी से बात की, ना ही अपना सीट बदलने का निवेदन किया। हां, इसके बदले उन्होंने इंस्टाग्राम पर लाइव जाना उचित समझा. जागृति के इस ट्वीट पर सोनम कपूर बिफर गयीं, ये बहुत ही शर्मनाक है..ये तो महिला समाज पर धब्बा है. इसके बाद इस ट्वीट पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी. जायरा से छेड़छाड़ का मामला थम नहीं रहा है. बॉलीवुड के कई लोगों ने अपनी राय दी है जिसमें ज्यादातर लोग जायरा के समर्थन में खड़े हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें