36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सलमान ने लिखा ‘दबंग 3’ में विलेन सुदीप का ये डायलॉग

एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, स्क्रीनराइटर और टीवी होस्ट सुदीप संजीव को सुदीप और किच्चा सुदीप के नाम से भी जाना जाता है. सुदीप ने कन्नड़ भाषा के अलावा तेलुगू, तमिल और हिंदी फिल्म में काम किया है. ‘मक्खी’ फिल्म से पूरी दुनिया में तहलका मचाने वाले सुदीप जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ में […]

एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, स्क्रीनराइटर और टीवी होस्ट सुदीप संजीव को सुदीप और किच्चा सुदीप के नाम से भी जाना जाता है. सुदीप ने कन्नड़ भाषा के अलावा तेलुगू, तमिल और हिंदी फिल्म में काम किया है. ‘मक्खी’ फिल्म से पूरी दुनिया में तहलका मचाने वाले सुदीप जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ में विलेन का रोल निभायेंगे.

उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि शूटिंग के दौरान वह सलमान खान की छाती पर किक नहीं मार पा रहे थे, क्योंकि वह सलमान की बहुत इज्जत करते हैं. इसलिए लाख कोशिशों के बावजूद वह ऐसा नहीं कर पा रहे थे.

हाल ही में सुदीप ने एक बड़ा खुलासा किया. उन्‍होंने अपनी एक शर्टलेस तसवीर साझा करते हुए बताया कि उनके ये डायलॉग सलमान ने लिखे हैं. पहला डायलॉग.. ‘सुना है अच्छाई और बुराई की लड़ाई में जीत हमेशा अच्छाई की होती है… गलत सुना है आपने’. दूसरा डायलॉग.. ‘क्योंकि एक अच्छे आदमी में जीतने के लिए उस लेवल का कमीनापन होता ही नहीं है’.

बता दें कि किच्चा सुदीप ‘पहलवान’, ‘दबंग 3’ और ‘सेरा नरसिम्हा रेड्डी’ जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं. ‘दबंग 3’ में सुदीप बल्ली सिंह की भूमिका निभा रहे हैं, जो दबंग 3 के नायक हैं और सलमान खान के साथ कुछ इंटेंस फाइटिंग सीक्वेंस में नजर आयेंगे जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

इससे पहले, एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित ‘मक्खी’ में सुदीप के काम को दर्शकों और आलोचकों द्वारा काफी सराहा गया था, जिसके बाद अभिनेता ने किसी भी अन्य हिंदी फिल्म में खलनायक के रूप में काम नहीं किया था, लेकिन यह तब तक था जब तक उन्हें ब्लॉकबस्टर दबंग फ्रेंचाइजी में सलमान खान के ऑपोजिट काम करने की पेशकश नहीं की गयी थी और इस ऑफर के साथ किच्चा ने खलनायक के रूप में हिंदी फिल्मों में अपनी दमदार वापसी कर ली है.

साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘दबंग 3’ प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमान खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें