bollywood

  • Dec 10 2019 1:43PM
Advertisement

#ChhapaakTrailer: कौन हैं लक्ष्‍मी अग्रवाल? जिनपर बनीं है फिल्‍म 'छपाक'

#ChhapaakTrailer: कौन हैं लक्ष्‍मी अग्रवाल? जिनपर बनीं है फिल्‍म 'छपाक'

दीपिका पादुकोण की आनेवाली फिल्‍म छपाक का ट्रेलर रिलीज हो गया है. पिछले काफी दिनों से इस फिल्‍म की चर्चा है. यह फिल्‍म एसिड सर्वाइवर लक्ष्‍मी अग्रवाल की कहानी है जिसके किरदार में दीपिका नजर आ रही हैं. दीपिका के किरदार का नाम मालती है. दीपिका ने इस किरदार में जान फूंक दी है.

छपाक के फर्स्‍ट पोस्‍टर में दीपिका पादुकोण का एसिड सर्वाइवर लुक देखकर फैंस निशब्‍द हो गये थे. मघना गुलजार के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म का ट्रेलर आपको अंदर तक झकझोर देगा और आपको बहुत कुछ सोचने पर भी मजबूर कर देगा.  

ट्रेलर की शुरुआत निर्भया मामले से होती है जहां रिपोर्टर यह कहती दिख रही हैं कि मालती का कहानी लोगों तक पहुंचान और भी जरूरी हो गया है. इसके बाद दीपिका की इंट्री दिखाई गई है. फिल्‍म में दीपिका के अलावा विक्रांत मेस्‍सी भी मुख्‍य भूमिका में हैं.

सबसे मुश्किल किरदार

दीपिका इस रोल को अपने करियर का सबसे मुश्किल रोल मानती हैं. उन्‍होंने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि उनके लिए यह एक इमोशनली और कठिन किरदार था क्‍योंकि फिल्‍म सिर्फ सर्वाइवल पर बात करती है. अपने किरदार के साथ न्‍याय करने के लिए उन्‍हें काफी मेहनत करनी पड़ी.

कौन है लक्ष्‍मी अग्रवाल

साल 2005 में लक्ष्‍मी अग्रवाल पर एक मनचले शख्‍स ने तेजाब फेंक दिया था. लक्ष्‍मी के साथ यह घिनौनी हरकत सिर्फ इसलिए हुई क्‍योंकि उन्‍होंने उस शख्‍स के साथ शादी करने से इंकार कर दिया था. लक्ष्‍मी अग्रवाल का चेहरा पूरी तरह बिगड़ गया था. लेकिन लक्ष्‍मी ने हार नहीं मानी. उन्‍होंने कानूनी लड़ाई लड़ी. इनकी बुलंद इरादों की बदौलत लोकल दुकानों पर एसिड और कैमिकल की ब्रिकी को लेकर कड़े कानून बने. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement