36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अर्जुन रामपाल पर केस दर्ज, 1 करोड़ रुपए न चुकाने का लगा आरोप

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल के सितारे इनदिनों गर्दिश में हैं. उनके खिलाफ YT इंटरटेनमेंट नामक कंपनी ने मुंबई हाईकोर्ट में मुकदमा दर्ज कराया है. यह मुकदमा उधार लिये गये 1 करोड़ रुपए की अदायगी न करने के लिए दायर किया गया है. बताया जा रहा है कि अर्जुन रामपाल ने इस इस कंपनी से 1 […]

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल के सितारे इनदिनों गर्दिश में हैं. उनके खिलाफ YT इंटरटेनमेंट नामक कंपनी ने मुंबई हाईकोर्ट में मुकदमा दर्ज कराया है. यह मुकदमा उधार लिये गये 1 करोड़ रुपए की अदायगी न करने के लिए दायर किया गया है. बताया जा रहा है कि अर्जुन रामपाल ने इस इस कंपनी से 1 करोड़ रुपये उधार लिये थे. उन्‍होंने यह ऋण 90 दिनों के भीतर कुल 12 प्रतिशत ब्‍याज के साथ वापस करने का वादा किया था. लेकिन वे ऐसा करने में असफल रहे. हालांकि अभिनेता का कहना है कि उन्‍होंने पूरे पैसे चुका दिये हैं.

कंपनी ने अर्जुन रामपाल पर सॉलिसिटर अरूप दासगुप्‍ता के माध्‍यम से मुकदमा दायर किया था. एचटी की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने 23 अगस्‍त को कंपनी को एक करोड़ रुपये का पोस्‍ट डेटेड चेक दिया था जो बाउंस हो गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इसके बाद 8 अक्‍टूबर 2018 में अर्जुन रामपाल को निगोशिएबल इंस्ट्रूमेंट एक्ट 1881 की धारा 138 के तहत कानूनी नोटिस भेजा गया था. इस नोटिस के मुताबिक, उन्‍हें 14 दिनों के अंदर ब्‍याज समेत पूरे लोन अमाउंट का भुगतान करना था. लेकिन अर्जुन ऐसा करने में असफल रहे. इसके बाद कंपनी ने 29 अक्‍टूबर को अंधेरी मेट्रोपोलिटन कोर्ट में अभिनेता के खिलाफ मामला दर्ज कराया था.

कहा गया कि अर्जुन रामपात ने 22 नवंबर को 7.5 लाख रुपये दिये थे. हालांकि दासगुप्ता ने अभिनेता की उन रिपोर्टों को गलत बताया जिनमें 7.5 लाख रुपये का भुगतान देने की बात कही गई थी. उनका दावा है कि अर्जुन रामपाल ने कुल कर्ज की राशि का एक पैसा भी कंपनी को नहीं लौटाया है. मंगलवार को उनके खिलाफ बंबई हाईकोर्ट में एक करोड़ पचास हजार रुपये की रिकवरी के लिए कमर्शियल मुकदमा दायर किया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें