34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

किसिंग और बोल्ड सीन नहीं कर सकती : आयशा शर्मा

जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते से मॉडल आयशा शर्मा बॉलीवुड में अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत कर चुकी हैं. आयशा मूल रूप से बिहार के भागलपुर की रहने वाली हैं. आयशा कहती हैं कि मैं बिहार भले ही कम आती हूं, लेकिन बिहार का जुझारूपन और वैल्यूज उनमें हमेशा मौजूद रहेगा. आयशा शर्मा की […]

जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते से मॉडल आयशा शर्मा बॉलीवुड में अपने अभिनय कैरियर की शुरुआत कर चुकी हैं. आयशा मूल रूप से बिहार के भागलपुर की रहने वाली हैं. आयशा कहती हैं कि मैं बिहार भले ही कम आती हूं, लेकिन बिहार का जुझारूपन और वैल्यूज उनमें हमेशा मौजूद रहेगा. आयशा शर्मा की उर्मिला कोरी से हुई बातचीत के प्रमुख अंश.

आपकी अभिनेत्री बहन नेहा शर्मा फिल्मों में हैं. इसलिए फिल्मों से जुड़ना आसान रहा होगा?

मेरी बहन नेहा शर्मा बॉलीवुड में हैं, लेकिन वह अबतक इस पोजिशन पर नहीं पहुंच सकी हैं कि वह मुझे किसी फिल्म का हिस्सा बना सकें. अभी उनका संघर्ष जारी है. उसी तरह मेरा अब संघर्ष शुरू हो गया है. कई बार तो हम एक साथ किसी फिल्म और एड फिल्म के लिए आॅडिशन देते हैं. मैं इस बात को आॅन रिकार्ड कहना चाहूंगी कि आज तक मैं जिस भी मॉडलिंग असाइंमेंट या विज्ञापन फिल्म से जुड़ी हूं. वह आॅडिशन के जरिये ही. किसी ने मेरी कोई सिफारिश नहीं की है. सत्यमेव जयते भी आॅडिशन के जरिये ही मुझे मिला है. नेहा एक बहन की तरह मुझे अपनी राय देती हैं. जहां तक बॉलीवुड में कैरियर बनाने की बात है तो नेहा की वजह से ही मुझे हिम्मत मिली और मैंने इंडस्ट्री में आने का फैसला किया कि अगर नेहा कर सकती है तो मैं क्यूं नहीं. मैं हमेशा कुछ किएटिव करना चाहती थी. नौ से पांच की जॉब मैं नहीं कर सकती थी और फिल्मों से मुझे बहुत लगाव था.

फिल्म सत्यमेव जयते में आपका पहला शॉट क्या था? क्या आप नर्वस थी?

निर्देशक निखिल सर ने कहा था कि मैं चाहूं तो किसी हल्के-फुल्के सीन से भी शुरुआत कर सकती हूं बाद में ये मोनोलॉग वाला सीन कर लूं, लेकिन मैंने कहा कि मैंने तैयारी कर ली है. मैंने वर्कशॉप किया था. स्क्रिप्ट कई बार पढ़ी थी. जिस वजह से वह सीन आसानी से हो गया. शॉट ओके होने के बाद निखिल सर ने कहा वेल डन. वैरी प्राउड आॅफ यू. मैंने अभी भी वो मैसेज शेव रखा है.

पहली ही फिल्म में मनोज बाजपेयी व जॉन वजैसे दिग्गजों का साथ कैसा रहा?

मुझे कभी नहीं लगा कि यह मेरी पहली फिल्म है. मनोज बाजपेयी जैसे दिग्गज अभिनेता उन्हें देखकर तो लगता है कि वो बहुत सीरियस होंगे, लेकिन वो बहुत ही मजाकिया थे. हमेशा जोक करते थे. मेरी खिंचाई भी करते थे ताकि मैं सहज रह सकूं. जॉन भी कमाल के को-एक्टर हैं. वह कभी आपको एहसास ही नहीं होने देते कि वह स्टार एक्टर हैं.

आपके पापा राजनीति से हैं उनका आपके कैरियर च्वॉइस पर क्या कहना है?

मेरे पापा बहुत ही सर्पोटिव हैं वो हमेशा कहते हैं कि वो कीजिए जिसमें आपको खुशी मिलती है. पापा मम्मी दोनों ही बहुत प्रोत्साहित करते हैं.

आपकी जड़े बिहार के भागलपुर से हैं क्या अभी भी आप बिहार से जुड़ी हैं?

मेरा परिवार वहीं हैं. पर मैं वहां कम जाती हूं, लेकिन मैं ये जरूर कहूंगी कि छोटे शहर का जुझारुपन और वैल्यूज मुझमें अभी भी है. जब आप आउटसाइडर होते हैं तो आपको पता नहीं होता है कि आपको फिल्म में मौका मिलेगा या नहीं. बस आप आॅडिशन और आॅडिशन देते हैं. अगर आपको रोल मिल गया तो आपकी खुशकिस्मती अगर नहीं मिली तो आपको और मेहनत करनी पड़ती है. आउटसाइडर्स के लिए दुखी या अपसेट होने की जगह नहीं होती है खासकर वो अगर छोटे शहर से हैं तो वे बस मेहनत करना जानते हैं. मैं भी वैसी ही हूं. मुझे अपनी लंबे कद की वजह से कई बार रिजेक्शन झेलना पड़ा है, लेकिन मैं निराश नहीं होती हूं.

इंडस्ट्री में आपके रोल मॉडल कौन हैं?

शाहरुख खान मेरे रोल मॉडल हैं. मैं उनकी बहुत बडी फैन हूं. मैं फीमेल शाहरुख खान बनना चाहती हूं.

एक एक्टर के तौर पर परदे पर क्या चीजें हैं जो आप करने में असहज हैं?

मैं न्यूडिटी और बोल्ड़ सीन नहीं कर सकती हूं. मैं मॉडलिंग बैकग्राउंड से आती हूं. बिकनी पहनने में सहज हूं तो सभी को लगता है कि मैं बोल्ड सीन आसानी से दे सकती हूं. मैं बोल्ड़ सीन नहीं कर सकती हूं क्योंकि मैं बहुत शर्मिली हूं. सत्यमेव जयते जब मुझे मिली तो मेरा पहला सवाल निखिल सर से यही था कि फिल्म में कोई किसिंग सीन तो नहीं है?

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें