33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Box Office पर Diwali : अक्षय, राजकुमार और तापसी-भूमि में टक्कर, कौन किसपर भारी?

बॉलीवुड के लिए फिल्में रिलीज करने को लेकर दिवाली का मौका खास होता है. दीपों के त्योहार पर बॉलीवुड में फिल्में रिलीज करने की होड़ लगी रहती है क्योंकि दिवाली पर फिल्म रिलीज करना हमेशा से हिट फॉर्मूला माना जाता है. ऐसे में दिवाली को ध्यान में रख कर कई फिल्ममेकर अपनी फिल्में प्लान करते […]

बॉलीवुड के लिए फिल्में रिलीज करने को लेकर दिवाली का मौका खास होता है. दीपों के त्योहार पर बॉलीवुड में फिल्में रिलीज करने की होड़ लगी रहती है क्योंकि दिवाली पर फिल्म रिलीज करना हमेशा से हिट फॉर्मूला माना जाता है. ऐसे में दिवाली को ध्यान में रख कर कई फिल्ममेकर अपनी फिल्में प्लान करते हैं.

बीते दो दशक में दिवाली पर रिलीज बॉलीवुड फिल्मों में अधिकांश ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की. इनमें मोहब्बतें, वीर जारा, डॉन, ओम शांति ओम, गोलमाल, गोलमाल 3, जब तक है जान, सन ऑफ सरदार, कृष 3, प्रेम रतन धन पायो, एे दिल है मुश्किल जैसे नाम शामिल हैं.

इस साल भी बॉलीवुड दिवाली के खास मौके पर सिनेप्रेमियों को आकर्षित करने के लिए तैयार है और दिवाली सेलिब्रेशन के लिए टिकट खिड़की पर तीन दमदार फिल्मों के साथ धमाके की तैयारी में है.

इस साल दिवाली पर अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म ‘हाउसफुल 4’, राजकुमार राव ‘मेड इन चाइना’ और तापसी पन्नू – भूमि पेडनेकर की ‘सांड की आंख’ केबीच मुकाबला होगा. आइए एक-एक कर जान लें इन फिल्मों की कहानीऔर स्टारकास्ट के बारे में.

अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म ‘हाउसफुल 4’ के ट्रेलर को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और उम्मीद जतायी जा रही है कि कई सितारोंवाली इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग मिल सकती है. इस फिल्म में अक्षय के अलावा बॉबी देओल, कृति सेनन, रितेश देशमुख, चंकी पांडे, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े की खास भूमिका है. इसके साथ ही चर्चा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भी एक्स फैक्टर के तौर पर इस्तेमाल किया गया है.

वहीं, राजकुमार राव फिल्म ‘मेड इन चाइना’ के साथ दर्शकों को दिवाली पर हंसी का डोज देने की कोशिश करेंगे. फिल्म में परेश रावल, बोमन ईरानी और मॉनी रॉय जैसे सितारे भी नजर आएंगे. यह फिल्म एक गुजराती बिजनेसमैन केबारे में है, जो जुगाड़ के सहारे चीन तक का सफर तय कर आता है. राजकुमार की ‘न्यूटन’ और ‘स्त्री’ जैसी फिल्मों ने कम बजट की होते हुए भी दर्शकों की खूब वाहवाही लूटी. ऐसे में उनकी इस फिल्म से उम्मीदें बढ़ गई हैं.

इसके साथ ही, फिल्म ‘सांड की आंख’ में प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर बनीं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर हरियाणा की दो शूटर दादी की भूमिका में नजर आएंगी. दीवाली पर तापसी और भूमि की निशाना बॉक्स ऑफिस होगा. इस फिल्म के साथ ही तुषार हीरनंदानी अपनी निर्देशकीय पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं. फिल्म को अनुराग कश्यप प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का बढ़िया रिस्पॉन्स मिला है और यह माना जा रहा है कि अगर फिल्म का कंटेंट लोगों को पसंद आया, तो माउथ पब्लिसिटीपर ही यह फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर सकती है.

https://www.youtube.com/watch?v=-uA-ONin_5M

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें