bollywood

  • Dec 12 2019 8:35AM
Advertisement

भाजपा सांसद ने ‘पानीपत के फिल्मकारों पर कार्रवाई की मांग

भाजपा सांसद ने ‘पानीपत के फिल्मकारों पर कार्रवाई की मांग

नयी दिल्ली : भाजपा सांसद संजय भाटिया ने फिल्म ‘पानीपत' में महाराजा सूरजमल का कथित तौर पर गलत ढंग से चित्रण करने का मुद्दा बुधवार को लोकसभा में उठाया और कहा कि इस फिल्म के निर्माता-निर्देशक के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए. 

भाटिया ने सदन में शून्यकाल के दौरान यह मुद्दा उठाया और कहा कि महाराजा सूरजमल अजेय राजा थे और उनका गलत ढंग से चित्रण नहीं होना चाहिए था. उन्होंने कहा कि इस फिल्म और लोगों की भावनाएं आहत करने वाली ऐसी फिल्में को बनाने वालों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

भाटिया ने यह भी कहा कि फिल्म से महाराजा सूरजमल का गलत चित्रण करने वाले दृश्यों को हटाया जाए। जदयू की कविता सिंह ने सूडान में एक टैंकर हादसे में मारे गए लोगों के शव स्वदेश वापस लाने के लिए सरकार से मदद का आग्रह किया.

भाजपा के राजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जिला पंचायतों और क्षेत्रीय पंचायतों का चुनाव सीधे जनता के द्वारा होना चाहिए. बसपा की संगीता आजाद ने उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस के लिए गत वर्ष दाखिला नहीं होने का मुद्दा उठाया और कहा कि इस कॉलेज का पहले की तरह का संचालन होना चाहिए.

भाजपा की भारती पवार, उदय प्रताप सिंह और रामस्वरूप शर्मा, बसपा के कुंवर दानिश अली, राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के हनुमान बेनीवाल और कई अन्य सदस्यों ने अलग अलग मुद्दे उठाए.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement