36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सलमान खान से पहले इन स्‍टार्स को ऑफर हुई थी ”दबंग”

सलमान खान की सुपरहिट फिल्‍म ‘दबंग’ के तीसरे पार्ट की शूटिंग जारी है. फिल्‍म में सलमान एक बार फिर चुलबुल पांडे का किरदार निभाते नजर आयेंगे. वहीं फिल्‍म में सोनाक्षी सिन्‍हा और अरबाज खान भी नजर आयेंगे. लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि चुलबुल पांडे के किरदार के लिए सलमान खान पहली पसंद नहीं थे. […]

सलमान खान की सुपरहिट फिल्‍म ‘दबंग’ के तीसरे पार्ट की शूटिंग जारी है. फिल्‍म में सलमान एक बार फिर चुलबुल पांडे का किरदार निभाते नजर आयेंगे. वहीं फिल्‍म में सोनाक्षी सिन्‍हा और अरबाज खान भी नजर आयेंगे. लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि चुलबुल पांडे के किरदार के लिए सलमान खान पहली पसंद नहीं थे. यह फिल्‍म पहले दूसरे एक्‍टर्स को ऑफर हुई थी लेकिन उनके मना करने के बाद यह फिल्‍म सलमान के खाते में आये. इसका खुलासा खुद सलमान के भाई अरबाज खान ने किया है.

मुंबई मिरर को दिये एक इंटरव्‍यू में अरबाज खान ने बताया कि, निर्देशक अभिनव कश्‍यप ने चुलबुल पांडे के किरदार के लिए इरफान खान और रणदीप हुड्डा में से किसी एक को फाइनल करने का प्‍लान किया था. लेकिन बात नहीं बन पाई.

अरबाज ने आगे बताया कि, जब अभिनव ने मुझे ‘मक्खी’ का किरदार ऑफर किया तो मैंने अभिनव से पूछा कि वो चुलबुल का किरदार मुझे ऑफर क्‍यों नहीं कर रहे हो तो उन्‍होंने कहा कि तुम मक्‍खी के किरदार में जमोगे और इस किरदार के लिए रणदीप हुड्डा या इरफान खान सही होंगे.

अरबाज खान ने बताया, इसके बाद अभिनव ने उन्‍हें फिल्‍म को प्रोड्यूस करने का ऑफर दिया और इरफान और रणदीप से बात नहीं बनने के बाद सलमान को फिल्‍म में लेने की सलाह दी. अभिनव ने उनकी सलाह को मान लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें