Advertisement

bollywood

  • Feb 12 2019 2:48PM
Advertisement

#BadlaTrailer : कातिल कौन? मर्डर मिस्‍ट्री में उलझे दिखे अमिताभ बच्‍चन-तापसी पन्‍नू

#BadlaTrailer : कातिल कौन? मर्डर मिस्‍ट्री में उलझे दिखे अमिताभ बच्‍चन-तापसी पन्‍नू

अमिताभ बच्‍चन और तापसी पन्‍नू की आगामी फिल्‍म 'बदला' का ट्रेलर 12 फरवरी को रिलीज कर दिया. इस ट्रेलर में बदला की कहानी साफ नजर आ रही है. 2 मिनट 21 सेकेंड के इस ट्रेलर से साफ है कि यह एक मर्डर मिस्‍ट्री फिल्‍म है. ट्रेलर में जबरदस्‍त संस्‍पेंस देखने को मिल रहा है और डायलॉग्‍स भी दमदार लग रहे हैं. फिल्‍म को सुजॉय घोष ने डायरेक्‍ट किया है. जबकि शाहरुख खान की प्रोडक्‍शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने इसका प्रोडक्‍शन किया है. ट्रेलर की शुरुआत अमिताभ बच्‍चन की दमदार आवाज से होती है.

अमिताभ कहते नजर आते हैं,' बदला लेना हर बार सही नहीं होता, लेकिन माफ कर देना भी हर बार सही नहीं होता है.' इसके बाद अमिताभ बच्‍चन और तापसी पन्‍नू के साथ कई साथ कई संस्‍पेंस सामने आते हैं.

दरअसल पूरी कहानी एक मर्डर मिस्‍ट्री को सुलझाने की कहानी है. ट्रेलर से साफ है कि तापसी पन्‍नू पर एक मर्डर का आरोप है. ट्रेलर में दिखता है कि तापसी, अर्जुन नामक एक शख्‍स के साथ तीन महीने से रह रही हैं. फिर एक दिन होटल में अर्जुन का मर्डर हो जाता है. जिसका इल्‍जाम तापसी पर लगता है. तापसी खुद को बचाने की कवायद शुरू करती हैं. तापसी कहती है कि उसका पति है और एक बच्‍चा है और वो सिर्फ अपने पति से प्‍यार करती है.


क्‍या तापसी क्‍यों अर्जुन के साथ रह रही थीं ? कत्‍ल किसने किया और क्‍यों ? क्‍या तापसी बेगुनाह है ? इन सारे सवालों के जवाब ढूढ़ने का पूरा जिम्‍मा अमिताभ बच्‍चन के हाथ में हैं. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement