Advertisement

bollywood

  • Feb 11 2019 5:44PM
Advertisement

अमिताभ बच्चन से किस बात का बदला लेना चाहते हैं शाहरुख खान? Twitter पर कही यह बात...

अमिताभ बच्चन से किस बात का बदला लेना चाहते हैं शाहरुख खान? Twitter पर कही यह बात...
फोटो सोशल मीडिया से साभार.

बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को सोशल मीडिया पर एेसी बात कह दी है, जिसपर कई यूजर्स सकते में आ गये.

दरअसल, शाहरुख खान ने अमिताभ को टैग करते हुए ट्वीट किया- मैं आपसे बदला लेने आ रहा हूं बच्चन साहब, तैयार रहिएगा.

शाहरुख के इस ट्वीट का अमिताभ ने भी तुरंत रिप्लाई करते हुए कहा- अरे भाई शाहरुख, बदला लेने का टाइम तो निकल गया. अब तो सब को बदला देने का टाइम है.

इससे पहले कि इन दोनों सुपरस्टार्स के ट्वीट्स को देखकर आप किसी अन्य निष्कर्ष पर पहुंच जायें, हम आपको बता दें कि Big B और SRK के बीच कोई झगड़ा नहीं हुआ है. दरअसल यहां अमिताभ की अपकमिंग फिल्म 'बदला' की चर्चा हो रही है.

अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के बीच हुई बातचीत से फैंस सोच में पड़ गए. तभी एक्ट्रेस तापसी तापसी पन्नू ने फैंस का कंफ्यूजन क्लियर कर दिया.

तापसी ने ट्वीट करते हुए लिखा- शाहरुख... गलत चीज मांग ली आपने... अब तो बन गयी फिल्म... पर फिर भी कुछ लेना ही है तो बदला का पोस्टर ही ले लीजिए. अमिताभ बच्चन आप यहां पर बहुत अच्छे लग रहे हो. बदला का ट्रेलर कल रिलीज होगा.

आपको बता दें कि शाहरुख खान का यह अंदाज अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म 'बदला' के लिए था. इस तरह शाहरुख खान ने 'बदला' का फर्स्ट लुक (Badla First Look) रिलीज किया है.

शाहरुख ने पोस्टर रिलीज होने के बाद एक बार फिर ट्वीट किया और लिखा- अब माहौल कुछ बदला-बदला सा लग रहा है.

इस पोस्टर में अमिताभ बच्चन को देखा जा सकता है. तापसी के अलावा बिग बी ने भी एक पोस्टर शेयर किया. उनके द्वारा शेयर किए गये पोस्टर में तापसी पन्नू नजर आ रही हैं.

यहां यह जानना गौरतलब है कि फिल्म 'बदला' में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू प्रमुख भूमिकाएं निभाते हुए दिखेंगे. फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष ने किया है और गौरी खान इस फिल्म की निर्माता हैं. यह फिल्म 8 मार्च को रिलीज की जा सकती है.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement