36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बधाई हो : दर्शकों को भा गई आयुष्‍मान-सान्‍या की फिल्‍म, दो दिन कमा लिये इतने करोड़

आयुष्‍मान खुरान और सान्‍या मल्‍होत्रा की फिल्‍म ‘बधाई हो’ को अच्‍छी ओपनिंग मिली है. कम बजट में बनी य‍ह फिल्‍म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है. पहले दिन इस फिल्‍म ने 7 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इस फिल्‍म को समीक्षकों से भी अच्‍छी रेटिंग मिली है. फिल्‍म में कॉमेडी का […]

आयुष्‍मान खुरान और सान्‍या मल्‍होत्रा की फिल्‍म ‘बधाई हो’ को अच्‍छी ओपनिंग मिली है. कम बजट में बनी य‍ह फिल्‍म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही है. पहले दिन इस फिल्‍म ने 7 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इस फिल्‍म को समीक्षकों से भी अच्‍छी रेटिंग मिली है. फिल्‍म में कॉमेडी का जबरदस्‍त तड़का है. कहा जा रहा है कि वीकेंड पर फिल्‍म शानदार कमाई करेगी. ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने फिल्‍म के कमाई के आंकड़े जारी किये है और बताया कि फिल्‍म ने पहले दिन 7.29 करोड़ की कमाई की है.

‘बधाई हो’ ने दूसरे दिन भी जबरदस्‍त कमाई की है. फिल्‍म ने शुक्रवार को 11.67 करोड़ की कमाई की है. इस तरह फिल्‍म ने दो दिनों में 18.96 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

इ‍स फिल्‍म के अलावा अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की ‘नमस्‍ते इग्‍लैंड’ भी रिलीज हुई है. समीक्षकों ने इस फिल्‍म को खराब बताया है. इस फिल्‍म को रेटिंग भी अच्‍छी नहीं मिली है. वहीं ‘बधाई हो’ दर्शकों से तारीफें बटोर रही है.

‘बधाई हो’ का निर्देशन अमित रवींद्रनाथ शर्मा ने किया है. फिल्‍म में आयुष्‍मान और सान्‍या मल्‍होत्रा के अलावा गजराज राव, नीना गुप्‍ता, सुरेखा सीकरी भी मुख्‍य भूमिका में हैं. इसी महीने आयुष्‍मान की फिल्‍म ‘अंधाधुन’ रिलीज हुई थी जिसे काफी पसंद किया गया था. वहीं सान्‍या इस फिल्‍म से पहले ‘दंगल’ और ‘पटाखा’ में नजर आ चुकी हैं. सान्‍या को इस फिल्‍म के लिए भी काफी तारीफें मिल रही है.

फिल्‍म की कहानी

फिल्‍म का सब्‍जेक्‍ट काफी अलग है. इसमें दिखाया गया है बुढ़ापे में आयुष्‍मान खुराना की मां नीना गुप्‍ता और उसके पिता गजराज राव तीसरे बेटे के पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. इसकी वजह से हर जगह उनका मजाक बनाया जाता है. आयुष्‍मान और सान्‍या की कैमेस्‍ट्री में शानदार लग रही है. फिल्‍म दिखाती है कि समाज से ज्‍यादा आपकी अपनी और अपने परिवार की खुशी मायने रखती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें