33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#saahoposter : प्रभास-श्रद्धा कपूर का रोमांटिक अंदाज, एकदूसरे की आंखों में झांकते दिखे

‘बाहुबली’ एक्‍टर प्रभास इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘साहो’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्‍म 30 अगस्‍त को सिनेमाघरों में दस्‍तक देगी. फिल्‍म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर अहम भूमिका निभाती नजर आयेंगी. अब फिल्‍म का नया पोस्‍टर जारी किया गया है. इस पोस्‍टर में प्रभास और श्रद्धा रोमांटिक अंदाज में एकदूसरे की […]

‘बाहुबली’ एक्‍टर प्रभास इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म ‘साहो’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्‍म 30 अगस्‍त को सिनेमाघरों में दस्‍तक देगी. फिल्‍म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर अहम भूमिका निभाती नजर आयेंगी. अब फिल्‍म का नया पोस्‍टर जारी किया गया है. इस पोस्‍टर में प्रभास और श्रद्धा रोमांटिक अंदाज में एकदूसरे की आंखों में झांकते नजर आ रहे हैं. इस फिल्‍म में प्रभास और श्रद्धा के बीच लव कैमेस्‍ट्री को देखा जा सकेगा.

इस फिल्‍म का दर्शक बेसब्री से इसलिए भी इंतजार कर रहे हैं क्‍यों कि ‘बाहुबली- द कन्क्लूजन’ के बाद प्रभास साहो से बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे. साल 2017 में रिलीज हुई ‘बाहुबली- द कन्क्लूजन’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर कमाई के नये आंकड़े को छुआ था.

‘साहो’ का निर्देशन सुजीत ने किया है. फिल्‍म मूल रूप से तेलुगू फिल्‍म है जिसे हिंदी और तमिल में भी रिलीज किया जायेगा. इससे पहले फिल्‍म का एक और पोस्‍टर रिलीज किया गया था जिसमें प्रभास बाइक पर खतरनाक स्‍टंट करते नजर आये थे.

बता दें कि, साहो में प्रभास और श्रद्धा के अलावा चंकी पांडेय, जैकी श्रॉफ और महेश मांजरेकर भी नजर आयेंगे. वहीं नील नितिन मुकेश नेगेटिव किरदार में नजर दिखेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें