सेंसेक्स 35, 500 के पार, निफ्टी 10900 के पार पद्मावत : MP व राजस्थान सरकार की सुप्रीम कोर्ट में अपील, बदलें अपना आदेश
Advertisement

bollywood

  • Dec 12 2017 11:00AM

एजाज का नया गाना 'दे गोली...' रिलीज

एजाज का नया गाना 'दे गोली...'  रिलीज

मुंबई: अभिनेता एजाज खान अब सिंगर के रूप में आपके सामने आ गये हैं. जी म्यूजिक ने एजाज का एक गाना रिलीज किया है. जिसमें न सिर्फ एजाज की आवाज है बल्कि इस गाने को लिखा भी उन्होंने है. एजाज कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनायी जब वह रियालिटी शो बिग बॉस में शामिल हुए. वहां उनकी शायरी और बिंदास अंदाजा दर्शकों को खूब पसंद आया.

एक नंबर उनके नाम के साथ जुड़ गया. मुंबई की लोकल भाषा में उनकी आवाज दर्शकों को हंसाने के लिए काफी है. अब इसी अंदाज में उनका गाना रिलीज हुआ है गोली दे.. इस गाने को एजाज ने ही लिखा है और गाया है. इस गाने को संगीत दिया है आशिफ पंजवानी ने उन्होंने कहा, यह बिल्कुल अलग गाना है. इस तरह का गाना पहले फिल्माया नहीं गाया. इसके बोल अलग है. गाने को बोल शानदार है जो तुरंत लोगों की जुबां पर चढ़ जायेगा. इसका वीडियो भी शानदार तरीके से फिल्माया गया है. इस गाने में डॉन के मूड को दिखाने की कोशिश की गयी है.

एजाज सिर्फ अभिनेता के तौर पर नहीं बल्कि अपने बयान के कारण भी खूब चर्चा में रहते हैं. हाल में ही गौ हत्या को लेकर विवाद में उन्होंने विदेशी कंपनी हार्ले डेविडसन को घसीट लिया था. उन्होंने एक बेल्ट दिखाते हुए कहा था कि इसमें गाय के चमड़े का इस्तेमाल हुआ है. अगर सरकार में दम है तो इसे बंद करा के दिखाये. इस बयान के बाद एजाज सुर्खियों में रहे. कई राजनीतिक मामलों में एजाज खुलकर अपनी राय देते हैं. उन्होंने एक संगठन भी बना रखा है जिसे नाम दिया है अल्लाह के बंदे. 



Advertisement

Comments