27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आयुष्‍मान खुराना की ‘बाला” अब इस दिन होगी रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बाला” पहले 22 नवंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसकी रिलीज तारीख बदलकर सात नवंबर कर दी गई है. प्रोडक्शन बैनर मैडॉक फिल्म्स ने एक बयान में कहा कि फिल्म पहले 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह 7 नवंबर को रिलीज […]

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बाला” पहले 22 नवंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसकी रिलीज तारीख बदलकर सात नवंबर कर दी गई है. प्रोडक्शन बैनर मैडॉक फिल्म्स ने एक बयान में कहा कि फिल्म पहले 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह 7 नवंबर को रिलीज होगी. अब नई रिलीज तारीख के साथ ‘बाला’ की टक्कर बड़े पर्दे पर भूषण कुमार की फिल्म ‘मरजावां’ से होने वाली थी. लेकिन ‘मरजावां’ अब तय रिलीज तारीख से एक सप्ताह बाद रिलीज होगी.

फिल्म "मरजावां" में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म “मरजावां” के निर्माता भूषण कुमार ने ट्वीट कर कहा, "दिनेश विजान मेरे अच्छे दोस्त हैं और मैडॉक फिल्म्स से हमारे लंबे समय से अच्छे संबंध रहे हैं. मैंने फिल्म “बाला” का रास्ता साफ करने के लिए “मरजावां” की रिलीज टाली है। टीम को मेरी शुभकामनाएं.”

विजान ने भूषण कुमार का आभार व्यक्त करते हुए कहा, "भूषण मेरे दोस्त हैं, और वह समझते हैं कि किसी फिल्म की रिलीज की तारीख उसके लिए कितनी महत्वपूर्ण होती है. ‘मरजावां’ को टालकर ‘बाला’ की रिलीज आसान करने के लिए मैं उनका आभारी हूं.”

फिल्म "स्त्री" के लिए मशहूर अमर कौशिक द्वारा निर्देशित "बाला" में आयुष्मान को समय से पहले गंजेपन और आत्मविश्वास की कमी से पीड़ित आदमी के रुप में दिखाया गया है. फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और यामी गौतम मुख्य भूमिकाओं में हैं. इनके अलावा सौरभ शुक्ला, जावेद जाफरी और सीमा पाहवा जैसे कलाकारों ने इस फिल्म में काम किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें